Ranchi:मुर्गी बेचकर लौट रहे पिकअप वैन चालक को पिस्टल सटाकर अपराधियों ने दिनदहाड़े नगद और मोबाइल लूट लिया,पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

राँची।चुटिया क्षेत्र के सरस्वती शिशु विद्या मंदिर के पास शुक्रवार की दोपहर करीब 12:00 बजे दो बंदूकधारी अपराधियों ने मुर्गी बेचकर वापस लौट रहे पिकअप वैन के चालक से पुलिस के अनुसार 3600 रुपये और मोबाइल लूट लिए।लुटेरों ने पहले से पीछा करते आ रहा था मौका देखते ही पिकअप वैन चालक को इशारा किया।लेकिन चालक ने गाड़ी नहीं रोका तो ओभरटेक कर बाइक गाड़ी के आगे लगा दिया।उसके बाद दोनों ओर से पिस्टल भिड़ा ड्राइवर और खलासी को अपने कब्जे में ले लिया। इसके बाद बंदूक के बल पर गाड़ी में पैसे खोजने लगा।जब पैसा नहीं मिला तो ड्राइवर का पर्स और मोबाइल लूट लिए।

वहीं मुर्गी लेकर आए ड्राइवर ने बताया कि सुबह करीब 7:00 बजे उसने उसने मुर्गी को होलसेल दुकानदार के यहां बेचा था।वहीं चालक ने कितना कलेक्शन किया था बताने से इनकार कर दिया।उसने बताया को पर्स में जो पैसा था उसे ले लिया और मोबाइल लिया।कितना रकम लुटा नहीं बताया है।हो सकता चालक से कलेक्शन का पूरा पैसा लूट लिया हो।चालक बड़ा तालाब से चुटिया ऑक्सफोर्ड स्कूल के रास्ते से टाटा रोड की ओर जा रहा था।ठीक सरस्वती शिशु स्कूल चुटिया के पास पहुँचा और घटना को अंजाम दिया गया।घटना की सूचना मिलने के बाद चुटिया थाना की पुलिस पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की चुटिया पुलिस ने घटना की सीसीटीवी फुटेज भी निकाली है जिसके आधार पर लूट के मामले की छानबीन की जा रही है।

मुर्गी दुकान से ही कर रहे थे रेकी पीछा कर लूट लिए पैसे

पिकअप वाहन में मुर्गी बेच कर वापस लौट रहे है ड्राइवर ने बताया कि उसे आशंका है कि जब वह मुर्गी होलसेल दुकानदार के यहां बेच रहा था उसी दौरान उसकी रेकी अपराधी कर रहे थे। अपराधियों ने उसे दुकानदार से पैसे लेते हुए देख लिया था। इसलिए उसका पीछा कर चुटिया के आगे सुनसान देखते हैं घेर लिया और उनसे बंदूक के बल पर लूटपाट की।

लूट के कुछ ही देर बात पहुंची पीसीआर लेकिन नहीं कर पाई पीछा

लूट के कुछ ही देर बाद पीसीआर 20 की गाड़ी वहां पहुंची पुलिस के जवानों ने घटना के संबंध में ड्राइवर से पूछताछ की लेकिन अपराधियों का पीछा करने की जगह पीसीआर की गाड़ी स्कूल के पास ही खड़ी रही और ना तो बड़े अधिकरियों या थाना को सूचना दिया।इतने देर में अपराधी मौका का फायदा उठाकर पैसे लेकर फरार हो गए और पुलिस देखती रह गई।