Ranchi:रिम्स में उस समय हड़कम्प मच गया जब एक युवक तीसरे तल्ले की छज्जी पर चढ़कर कूदने की धमकी देने लगा,काफी मिन्नतों के बाद उतरा..

राँची।राज्य के सबसे बड़े अस्पताल रिम्स से आये दिन कुछ ना कुछ घटना सामने आते रहता है।आज उस वक्त अफरा-तफरी मच गयी,जब एक मानसिक रूप से विक्षिप्त मरीज रिम्स के न्यूरोसर्जरी विभाग की छत पर चढ़ गया और वहीं बार-बार कूदने की धमकी देने लगा।फिर क्या परिसर में हड़कम्प मच गया।रिम्स प्रशासन को सूचना मिलते ही परिसर में सभी दौड़े चला आया।यहां तक कि एनडीआरएफ टीम और फायरबिग्रेड को सूचना दे दी गई थी।

मिली जानकारी के मुताबिक, मानसिक रूप से विक्षिप्त का नाम विजय है।इसे रिनपास से इलाज के लिए रिम्स लाया गया था।वहीं मानसिक रूप से विक्षिप्त ने रिनपास में इलाज के दौरान अपना गला काट लिया था।जिसके इलाज के लिए उसे रिम्स के ENT विभाग में लाया गया था।

विक्षिप्त न्यूरो सर्जरी विभाग की छत पर चढ़ गया।जिसके बाद रिम्स में कौतूहल मच गया। इस दौरान रिम्स के सभी सुरक्षाकर्मी विजय की पत्नी और अन्य कर्मचारी विक्षिप्त से नीचे उतरने की मिन्नत करते रहे। लगभग 1 घंटे से भी अधिक समय तक मिन्नत करने के बाद विक्षिप्त विजय खुद चलकर बेड तक पहुंच गया।

मौके पर बरियातू थाने की टीम भी मौजूद थी

विक्षिप्त विजय जब न्यूरो सर्जरी विभाग के तीसरे तल्ले की छत पर चढ़कर कूद जाने की धमकी देने लगा. तब मौके पर बरियातू थाने की टीम पहुंची. थाना प्रभारी सपन महथा ने एनडीआरएफ और फायर ब्रिगेड की टीम को भी सूचना दी थी। लेकिन इससे पहले ही विक्षिप्त वापस बेड पर लौट आया।