पत्नी ने दो आशिक के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी,गिरफ्तार

डेस्क
जमुई।बिहार के जमुई जिले के चंद्रदीप थाना क्षेत्र अंतर्गत सांपो गांव निवासी विजेन्द्र यादव के पुत्र विकास कुमार उर्फ विक्की हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा करते हुए दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार युवकों की पहचान शेखपुरा जिला के एकसार बीघा निवासी रंजन यादव एवं लड्डू यादव के रूप में हुई है। इस सम्बंध में शुक्रवार को एसपी प्रमोद कुमार मंडल ने बताया कि घटना के बाद ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि मृतक विकास की पत्नी काजल कुमारी का प्रेम- प्रसंग मायके के एक युवक से चल रहा था।जो विकास की अनुपस्थिति में उसके घर आता था। बाद में पुलिस ने काजल को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ किया। पूछताछ में रंजन और लड्डू का नाम हत्याकांड में आया। तत्पश्चात पुलिस ने अग्रेतर कार्रवाई कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में दोनों ने अपना जुर्म कबूल किया और बताया कि हत्या के साजिश घटना के दो दिन पहले रची गई थी। साथ ही बताया कि काजल के प्रेम-प्रसंग से नाराज विकास पहले ही उसकी हत्या कर देना चाहता था।हत्या करने की नीयत से पहले भी दो बार विकास काजल का गला दबा चुका था। इससे परेशान काजल ने हम दोनों के सहयोग से विकास के हत्या की साजिश रची और उसकी हमलोगों ने गला रेत हत्या कर दी। गिरफ्तारी अभियान में चंद्रदीप थानाध्यक्ष आशीष कुमार, पुअनि थामस किंडो एवं पुलिस बल के जवान शामिल थे।

बता दें कि 22 दिसंबर की रात विकास को किसी ने फोन कर बाइक खराब होने की बात कह नट खोलने के लिए रिंच साथ लाने को कहा था। 23 दिसंबर की सुबह सांपो- छतीयेनी पथ पर विकास का गला रेता शव बरामद किया गया था।पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्या कांड का खुलासा 24 घण्टे के अंदर ही कर दिया।