पिपरवार में दो बच्चियों की अपहरण के बाद हत्या के मामले में लोगों में बढ़ता जा रहा है आक्रोश, पिपरवार एरिया पूरी तरह बंद.

चतरा:पिपरवार थाना क्षेत्र के टीएमएच कॉलोनी में रहनेवाली दो बच्चियों की अपहरण के बाद हत्या मामले में स्थानीय लोगों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है. आक्रोशित स्थानीय लोगों का विरोध प्रदर्शन जारी है.शुक्रवार की सुबह से ही सैकड़ो की संख्या में ग्रामीण थाना और अस्पताल को घेरे हुए है.पिपरवार एरिया पूरी तरह बंद है.कोई वाहन नहीं चल रहा है,दुकानें बंद है. आरोपियों को अपने हवाले करने को लेकर लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है.सूचना है मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है कहीं गुप्त स्थान पर पूछताछ जारी है.

खून से लथपथ पड़े मिले थे बच्चे:-

जानकारी के अनुसार बुधवार की शाम को तीन बच्चे लापता हो गए थे.इनमें करीब दस वर्ष की दो बच्चियां और एक आठ वर्ष का बच्चा शामिल है तीनों बचरा टीएमएच कालोनी के पास स्थित जंगल में लकड़ी चुनने गए थे. वहीं से तीनों का अपहरण कर लिया गया था.गुरुवार की सुबह करीब सात बजे किरीगड़ा जंगल में पहले आठ वर्षीय बच्चा खून से लथपथ मिला.इसके बाद पुलिस और बच्चियों के परिजन तलाश करते हुए आगे बढ़े.उसी दौरान जंगल से ही दोपहर करीब तीन बजे दोनों बच्चियां गंभीर रूप से जख्मी हालत में पड़ी मिलीं. इसके बाद सभी को बचरा अस्पताल ले जाया गया.वहां एक बच्ची को मृत घोषित कर दिया गया.जबकि एक बच्ची और आठ वर्षीय बच्चे को रिम्स रेफर कर दिया गया. रिम्स पहुंचने पर डॉक्टरों ने बच्ची को भी मृत घोषित कर दिया.

आशंका है कि दुष्कर्म के बाद बच्चियों की हत्या की गयी:-

बच्चियों की मौत से आक्रोशित लोग पिपरवार थाना पहुंच गये और आरोपियों को उनके हवाले करने की मांग करने लगे. मामला बिगड़ता देख आइटीबीपी के जवानों ने लाठीचार्ज कर दिया. गुस्साये लोगों ने पुलिस बस का शीशा तोड़ दिया. वहीं बाजार बंद करा दिया. साथ ही कोयले की ढुलाई रोक दी.  देर रात कर  पुलिस-पब्लिक आमने सामने थी. लोगों को आशंका है कि दुष्कर्म के बाद बच्चियों की हत्या की गयी है. इस मामले  में पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से बच्चियों के संबंध में  रिपोर्ट मांगी है.

घटनास्थल के आसपास रहता है न नशेड़ियों का अड्डा:-

मिली जानकारी के अनुसार बच्चे पास के जंगल में हमेशा जंगली फल खाने जाया करते थे.जंगल में जांच पड़ताल के दौरान पिपरवार पुलिस ने जगह-जगह शराब और बीयर की बोतलें बरामद की.ग्रामीणों के मुताबिक, घटनास्थल के आसपास आए दिन शराबियों व जुआरियों का अड्डा रहता है. उन्होंने बताया कि 20 से 22 वर्ष के युवक यहां गांजा का भी नशा करते हैं.