Breaking:चतरा, पिपरवार से लापता तीन बच्चियों में दो का शव बरामद ,एक बच्चे घायल अवस्था में बरामद, दुष्कर्म की आशंका।

चतरा: पिपरवार ,बुधवार की शाम से लापता तीन बच्चों में से दो बच्चियों का शव जंगल से बरामद कर लिया गया है. इनमें से एक बच्ची की मौत हो गयी है वहीं एक बच्ची और एक बच्चे को घायलावस्था में बरामद किया है. घायलों को बेहतर इलाज के लिए रांची भेजा गया है।लेकिन एक बच्ची की भी मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार घायल बच्चे की स्थिति चिंताजनक है. सर्च अभियान के दौरान बच्चों को पिपरवार थाना क्षेत्र के रेलवे कालोनी के निकट एक जंगल से बरामद किया गया. आशंका जताई जा रही है कि दोनों बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद हत्या करने का प्रयास किया गया है. जिसमें एक बच्ची की मौत जंगल मे हो गयी वहीं दो बच्चों की स्थिति नाजुक बनी हुई थी उसमें एक बच्ची ने भी दम तोड़ दिया है।. इधर बच्चों के बरामद होने बाद स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश हैं. पिपरवार क्षेत्रीय अस्पताल में आक्रोशित लोगों की भीड़ जमा हो गयी. गुस्से में लोगों ने थाना का घेराव किया. जिसके बाद भीड़ हटाने के लिए पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया. बता दें कि खलारी से सटे पिपरवार थाना क्षेत्र के एलो कॉलोनी से 3 बच्चे बुधवार की शाम से गायब हो गए थे. जिसमें जगलाल महतो के 8 वर्षीय पुत्र प्रनीत कुमार और दिया कुमारी, वहीं संजू तुरी की 10 वर्षीय पुत्री अनु कुमारी के नाम शामिल है.
लापता बच्चों के पिता संजू तुरी और जगलाल महतो ने बताया कि घर से बच्चे ऐलो कॉलोनी के मैदान में खेलने के लिए निकले थे, फिर घर नहीं लौटे. जंगल में खोजबीन करने के दौरान बच्चों की साइकिल और जमा किये गये लकड़ी जंगल में बिखरा पड़ा मिला, मगर बच्चे गायब थे. काफी खोजबीन करने के बाद भी तीनों बच्चों का कोई सुराग नहीं मिला. देर शाम परिजनों के द्वारा पिपरवार पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई

घायल एक और बच्ची कि रिम्स लेे जाने के दौरान हुई मौत. प्रथम दृष्टया से दोनों बच्ची के शव को देखने से दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा की बच्ची के साथ दुष्कर्म हुई है या नहीं.इस मामले में घटना का मुख्य आरोपी बच्ची के बगल का ही घर का रहने वाला बताया जा रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार पिपरवार थाना क्षेत्र के एलओ कॉलोनी की रहनेवाले तीन बच्चे लकड़ी चुनने जंगल गये थे और सभी बच्चे लापता हो गये थे. इसी दौरान गुरुवार को एक बच्ची का शव मिला और दो बच्चा घायल अवस्था में मिला।एक ओर बच्ची ने अस्पतला ले जाते वक्त दम तोड़ दी थी।वहीं जंगल से घायल अवस्था में बरामद बच्चे के बयान पर पुलिस ने 4 युवकों को हिरासत में लिया है. किंतु अब भी मुख्य आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है. पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई और आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है.