पटना:बेहोशी की हालत में अर्धनग्न अवस्था में मिली युवती,पुलिस छानबीन में जुटी है,भुवनेश्वर से कानपुर ट्रेन से जाने के क्रम में पटना में मिली !

झारखण्ड न्यूज,राँची

पटना।बिहार की राजधानी पटना के बुद्धा कालोनी इलाके में आर्ट कॉलेज के पास बेहोशी की हालत में अर्धनग्न अवस्था में मिली युवती पुलिस के लिए पहेली बन गई है।बताया गया कि युवती आर्ट कालेज के पास अर्धनग्‍न हालत में बेहोश मिली थी।महिला पुलिस पदाधिकारी के पूछने पर वह खुद को ओडिशा की रहने वाली बता रही है। बता रही है कि वह किसी काम से कानपुर जा रही थी। उसने बताया कि भुवनेश्‍वर से कानपुर जाने के क्रम में वह पटना जंक्‍शन पर पानी लेने के लिए ट्रेन से उतरी थी। पुलिस उसके दावे से हैरान है, क्‍योंकि भुवनेश्‍वर से कानपुर जाने के लिए पटना के रास्‍ते कोई ट्रेन चलती ही नहीं। हाँ, यह जरूर संभव है कि युवती ने कोलकाता से ट्रेन बदली हो। हालांकि पुलिस को उसके दावे पर शक है। पुलिस को आशंका है कि वह कोई बात छिपा रही है।

इस सम्बंध में महिला थानाध्यक्ष कुमारी सहचरी ने बताया कि युवती की मेडिकल जांच कराई गई है। अभी रिपोर्ट नहीं आई है। फिलहाल मामले की छानबीन जारी है। ओडिशा निवासी 27 वर्षीय युवती शादी-शुदा है। उसके दो बच्चे भी हैं। शुक्रवार की रात करीब 10 बजे महिला बुद्धा कालोनी थाना क्षेत्र स्थित आर्ट कालेज के समीप बेहोश पड़ी मिली थी। राहगीरों ने इसकी सूचना बुद्धा कालोनी थाने की पुलिस को दी थी। उसके बाद युवती को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था। शुरुआत में दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही थी। लिहाजा, मामले को महिला थाने के सुपुर्द कर दिया गया था। अस्पताल में भर्ती युवती को शनिवार तड़के करीब चार बजे उसे होश आया। उसके बाद महिला थाना प्रभारी ने उसका बयान दर्ज किया।

पूछताछ में युवती ने बताया कि वह शुक्रवार को किसी काम से ट्रेन से भुवनेश्वर से कानपुर जा रही थी। तभी वह पानी लेने पटना जंक्शन पर उतरी थी। इसी दौरान ट्रेन खुल गई। ट्रेन पकडऩे के चक्कर में वह गिर कर बेहोश हो गई। बाद में उसे कुछ नहीं पता कि वह आर्ट कालेज कैसे पहुंची। पुलिस ने जब रेलवे से जानकारी ली तो पता चला कि भुनेश्वर से पटना होती हुई कोई भी ट्रेन कानपुर जाती ही नहीं है।

पुलिस मान रही है कि युवती शायद झूठ बोल रही है या किसी अन्य ट्रेन से जा रही होगी। वह अपने परिजनों का फोन नंबर भी नहीं बता रही है। युवती के मुताबिक उसका मोबाइल फोन, नकदी और सामान बैग में रखा था। वह ट्रेन में चला गया।पुलिस फिलहाल पूछताछ कर परिजनों की जानकारी जुटा रही है।