Ranchi:गिरफ़्तारी के 24 घंटे के अंदर ही फिल्मी अंदाज में थाना से फरार हो गया अपराधी

राँची।राँची पुलिस के गिरफ्त से फिर एक अपराधी फरार हो गया है।शुक्रवार को लूटकांड में तीन अपराधी पकड़ाया था।जिसमें जिले के ठाकुरगांव थाना के हाजत से शनिवार की सुबह लूटकांड का एक आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। फरार आरोपी सजीबुल अंसारी बुढ़मू थाना क्षेत्र के मनातू गांव का निवासी था।बताया जा रहा है कि आरोपी शनिवार की सुबह शौच करने की बात कही,इस पर थाना से पुलिसकर्मियों ने उसे बाहर निकाला।इसी बीच अपराधी फिल्मी अंदाज में फरार हो गया।इधर फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए ठाकुरगांव, बुढ़मू, मांडर और रातू थाना की पुलिस संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।खबर लिखे जाने तक अपराधी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

बताया जाता है कि सफीजुल अंसारी अपने अन्य दो सहयोगियों खलारी निवासी तनवीर अंसारी और पिठोरिया थाना क्षेत्र के पिरुटोला निवासी अमजद अंसारी के साथ पांच नवंबर शुक्रवार को ठाकुरगांव थाना क्षेत्र के इटहे खखरा गांव के पास उज्ज्वल फाइनेंस कंपनी के मैनेजर उत्तम कुमार मिश्र से हथियार के बल पर तीनों ने 1.33 लाख रुपये लूट लिया था। इसके बाद ग्रामीणों ने तीनों आरोपियों को पकड़कर पुलिस को सौंपा था। इस बीच आरोपियों ने ग्रामीणों को डराने के लिए फायरिंग भी की थी।

वहीं बताया गया कि थाना से फरार सजीबुल अंसारी पूर्व में भी विभिन्न कांडों में जेल जा चुका है। वह पहले बुढ़मू थाना से जेल गया है।इधर एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा के निर्देश पर ग्रामीण एसपी नौशाद आलम आरोपी के फरार होने की जांच कर रहे हैं।वहीं एसएसपी की स्पेशल टीम भी उसकी गिरफ्तारी के लिए सभी संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।