घाटी में अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया मोटरसाइकिल सवार दो युवक,दोनों की मौत,डॉक्टर से इलाज करवाकर घर लौट रहा था….

बोकारो।झारखण्ड के बोकारो जिले के पेटरवार थाना क्षेत्र अंतर्गत बोकारो-राँची मुख्य मार्ग एनएच-23 पर चरगी घाटी के समीप रविवार को सड़क दुर्घटना में दो युवक की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार अज्ञात वाहन के धक्के से मोटरसाइकिल सवार दोनों युवकों की जान गई है।मृतक युवकों की पहचान गोला थाना क्षेत्र के सूतरी निवासी मनोज ठाकुर के पुत्र सुनील ठाकुर(18) और गणेश ठाकुर के पुत्र राहुल ठाकुर (22) के रूप में की गई है।घटना रविवार सुबह लगभग 10:30 बजे के आसपास हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर पेटरवार के आई हॉस्पिटल में इलाज करवा कर अपने गांव सूतरी लौट रहे थे। इसी दौरान अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दोनों युवकों की मौत हो गई।जानकारी मिलने के बाद पेटरवार थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल तेनुघाट भेज दिया। घटना के बाद पुलिस ने परिजनों को भी सूचना दी।जानकारी मिलने के बाद परिजन अस्पताल पहुंच गए हैं।

दुर्घटना के संबंध में पेटरवार थाना के सब इंस्पेक्टर अजय कुमार ने कहा कि चरगी घाटी में दुर्घटना की सूचना मिलने पर हमारी पेट्रोलिंग गाड़ी घटनास्थल पर पहुंची थी। किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से हादसा हुआ है, जिसमें दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है।पेट्रोलिंग गाड़ी दोनों को उठाकर पेटरवार स्थित अस्पताल ले गई। घाटी में सन्नाटा होने के चलते गाड़ी का पता नहीं लग पाया है। हम लोग पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गाड़ी को ट्रेस करने का प्रयास कर रहे हैं।