Lockdown4@FISH:गिरीडीह के ताराटांड थाना क्षेत्र में तालाब में झुंड में मछली मार रहा था पुलिस ने लॉकडाउन का पाठ पढ़ाया तो करने लगा पथरबाजी,त्वरित कार्यवाही में पांच धराया गया जेल..

गिरीडीह।गिरिडीह के ताराटांड थाना पुलिस ने पुलिस जीप और हवलदार पर पथराव करने के आरोप पांच आरोपियों को जेल भेजा है।जिन्हें जेल भेजा गया है उसमें थाना क्षेत्र नवाटांड गांव का कासिम मियां, शाहिद मिंया, बारीक मियां, रमजान मियां, ताहिर मियां शामिल है।जबकि पथराव करने के आरोप में 23 नामजद आरोपी अब भी फरार हैं।फरार आरोपियों की पकड़ के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।जानकारी के अनुसार, नवाटांड गांव के तालाब में 150 से ज्यादा लोग झुंड में मछली मार रहे थे।इस दौरान सभी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे थे। ताराटांड थाना को इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और ग्रामीणों को समझाने लगी कि अनावश्यक भीड़ लगाकर एक जगह इक्ट्ठा ना हों ताकि कोरोना वायरस जैसी महामारी ना फैले।

पुलिस बात कर रही रही थी कि कुछ लोगों ने पुलिस के साथ पहले धक्का-मुक्की की फिर अपशब्द बोलने लगे।इतने के बाद भी पुलिस समझा रही थी. कि एसआई और हवलदारों पर ग्रामीणो ने पथराव करना शुरु कर दिया।ग्रामीणों की ओर से पथराव होते देख सभी हवलदार और एसआई पुलिस की जीप में जा छिपे।लेकिन ग्रामीणों की भीड़ ने जीप पर भी लगातार रोड़ेबाजी की. जिससे पुलिस की जीप क्षतिग्रस्त हो गयी और दो हवलदार को मामूली चोट लगी।
इधर इस घटना की जानकारी मिलते ही ताराटांड थाना प्रभारी पुलिस जवानों के साथ नवाटांड गांव पहुंचे। लेकिन तब तक ग्रामीण भागने में सफल रहे।पुलिस ने इस मामले में सरकारी काम में बाधा पहुंचाने के आरोप में 23 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया।साथ ही 150 अज्ञात पर भी केस दर्ज किया। केस दर्ज करने के कुछ घंटे बाद गांव में छापेमारी कर पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।