#Ranchi:चुटिया थाना क्षेत्र से तीन नाबालिक चोर पकड़ा गया,पुलिस की रात्रि गश्ती दल की सक्रियता से लाखों की मोबाइल चोरी होने से बचा।

चुटिया थाना क्षेत्र से तीन नाबालिक चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, वेंटीलेटर तोड़कर 4 चोर घुसे थे।

राँची।राजधानी राँची के चुटिया थाना क्षेत्र से तीन नाबालिक चोर पकड़े गए हैं।तीनों की उम्र 15 से 17 वर्ष के बीच की है।मिली जानकारी के अनुसार चुटिया श्री राम मंदिर के समीप स्थित बीरू साहू की रिया इलेक्ट्रॉनिक दुकान में वेंटीलेटर तोड़कर 4 चोर घुसे थे।इस दौरान अहले सुबह 3 बजे एक व्यक्ति शौचालय करने उठे।दुकान के बाहर दो युवक को खड़ा देखकर शक हुआ तो दुकान मालिक को खबर किया।उसके मुहल्ले के लोग जाग गया और उसी समय वहां से गुजर रहा चुटिया थाने का गश्ती दल भी आ गया।उसके बाद दो दुकान के अंदर ही पकड़ा गया।और एक को पुलिस खदेड़कर पकड़ा गया।एक भागने में कामयाब रहा।

नाबालिगों से पुलिस ने पूछताछ की। इस दौरान बताया कि वह दुकान में चोरी करने की नियत से ही घुसे थे। मोबाइल लगभग बाहर निकाल ही लिया था लेकिन ऐन वक्त लोगों के जगने से और पुलिस के पहुँचने से नाबालिग चोर पकड़ा गया।पुलिस यह पता लगा रही है कि पहले भी इन इलाकों में चोरी की घटनाओं में उनकी संलिप्तता रही है या नहीं। इससे पहले भी राम मंदिर के समीप की एक मोबाइल दुकान में लाखों की मोबाइल की चोरी कर ली गई थी। अब तक संबंधित दुकान से चोरी करने वाले चोर पकड़ में नहीं आए हैं। पुलिस घटना के बारे में पता लगा रही है।

चुटिया थाना प्रभारी रवि ठाकुर ने बताया कि पुलिस गश्ती दल की सक्रियता की वजह से चोर पकड़े गए हैं। सभी को कोविड-19 टेस्ट कराने के बाद शुक्रवार को बाल सुधार गृह भेजा जाएगा।