Jharkhand:प्रशिक्षु डीएसपी की पिस्टल से चली गोली,एक युवक की मौत,मामले की छानबीन जारी है

कोडरमा।झारखण्ड के कोडरमा जिले से बड़ी खबर आई है।जिले के चंदवारा थाना क्षेत्र की जवाहर घाटी के पास शुक्रवार देर शाम को पिस्टल से अचानक चली गोली से एक युवक की मौत हो गयी।बताया गया कि जिस युवक की मौत हुई है उसका नाम निखिल कुमार (25 वर्ष) निवासी बेऊर पटना (बिहार) का है।मिली जानकारी के अनुसार यह वाकया बिहार के बक्सर के प्रशिक्षु डीएसपी आशुतोष कुमार की सर्विस रिवॉल्वर से अचानक गोली चलने हुई है। घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गई है।पुलिस के सीनियर अधिकारी खुद ही मामले की जांच लगे हुए थे।प्रशिक्षु डीएसपी व उनके एक दोस्त से कोडरमा पुलिस पूछताछ कर रही थी।

बताया गया कि प्रशिक्षु डीएसपी आशुतोष कुमार सिमरी थाना के प्रभार में हैं।वे दो दिन की छुट्टी पर बक्सर से निकले थे।आशुतोष कुमार निजी वाहन से अपने तीन दोस्तों को लेकर कोडरमा के तिलैया डैम घूमने आये थे।डैम में घूमने के बाद सभी जवाहर घाटी के किनारे फोटो क्लिक कर रहे थे।स्थानीय लोगों ने बताया कि उनका दोस्त सौरभ कुमार डीएसपी की सर्विस रिवॉल्वर हाथ में लेकर एक्शन से फोटो क्लिक करवा रहा था।इसी दौरान अचानक गोली चल गई और पास खड़े निखिल को जा लगी।निखिल को जख्मी अवस्था में डीएसपी आशुतोष व सौरभ लेकर सदर अस्पताल कोडरमा पहुंचे।हालांकि, तब तक निखिल की मौत हो गयी थी।वहीं, एक अन्य दोस्त घटना के बाद से गायब है।

सदर अस्पताल से तुरंत मामले की जानकारी पुलिस को मिली।
चंदवारा व तिलैया डैम ओपी की पुलिस घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंची। डीएसपी मुख्यालय संजीव कुमार सिंह व अन्य प्रशिक्षु डीएसपी व उसके दोस्त को लेकर खुद देर रात घटनास्थल पर पहुंचे। डीएसपी मुख्यालय ने बातचीत में बताया कि बिहार के प्रशिक्षु डीएसपी के रिवॉल्वर से गोली चलने व इससे उनके एक दोस्त की मौत की घटना हुई है. घटना को लेकर प्रशिक्षु डीएसपी व उनके अन्य दोस्त से पूछताछ की जा रही है।इसके बाद ही आगे कुछ बताया जा सकता है।