Jharkhand:करीब साढ़े तीन महीने बाद मिला कंकाल,हीरादह नदी की तेजधार में बहे लापता युवक का कंकाल होने का दावा,पुलिस ने जांच हेतु भेजा अस्पताल

गुमला।रायडीह प्रखंड के सुरसांग थाना क्षेत्र अंतर्गत हीरादह शंख नदी में पिछले 20 नवंबर 2020 को डूबे एक युवक का नर कंकाल निकल कर बाहर आ गया है। पुलिस और परिजनों द्वारा कंकाल की शिनाख्त सुनील भगत के रूप में की गई है।हालांकि इसके अब तक आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं हुई है।बताते चलें कि दीपावली के एक दिन बाद तीन युवक डूबे गए थे।जिसमें एक युवक अभिषेक कुमार गुप्ता का शव मिला था। सुनील भगत और सुमित गिरि का शव नहीं मिल पाया था।

बरामद कंकाल के पैर का छोटा अंगूठा देखकर परिजनों द्वारा उसकी पहचान सुनील भगत के रूप में की गई है।क्योंकि सुनील भगत का पैर का अंगूठा छोटा था पुलिस ने कंकाल को कब्जे में लेकर गुमला अस्पताल भेज दिया है।अस्पताल के चिकित्सकों ने बताया कि फोरेंसिक जांच के लिए कंकाल को भेजा जाएगा, वही डीएनए टेस्ट भी कराया जाएगा।

दुर्घटना के बाद से सुनील भगत के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। कंकाल मिलने की सूचना पर काफी संख्या में आसपास के लोग नदी पहुंचे और एक दूसरे का सहयोग से कंकाल को निकाला गया। कंकाल दो पत्थरों के बीच में फंसा हुआ था। चुकी हीरादह नदी का जलस्तर कुछ कम हुआ है ऐसे में लापता एक अन्य युवक की तलाश भी की जा रही है।