Jharkhand:छात्रा का शव पेड़ से लटकता मिला,चार दिन से लापता थी,हत्या की आशंका

दुमका।जिले के सरैयाहाट थाना क्षेत्र के चंद्रा गांव में गुरुवार को गांव के संजय यादव की पुत्री 17 वर्षीय छात्रा कल्पना कुमारी का शव पेड़ से लटकते हुए पाया गया।कल्पना के चेहरे पर जले के निशान भी देखे गये, जिससे उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही हैं।मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की दोपहर एक पेड़ पर युवती का शव को झूलते हुए देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना परिजनों के साथ साथ स्थानीय पुलिस को दी।छात्रा के भाई ने आरोप लगाया कि उसकी बहन की हत्या की गयी है और साक्ष्य को छुपाने की नीयत से शव को पेड़ से लटका दिया गया है। भाई के अनुसार उसकी बहन पिछले रविवार से गायब थी।

एक मार्च को इस बात की सूचना स्थानीय थाना को भी दी थी। भाई ने बताया कि जब उसकी बहन गायब हुई थी तो उसके बाद एक लड़के ने उसके घर के नम्बर पर फोन कर बताया था कि कल्पना उसके पास है।पुलिस ने देर शाम शव को अपने कब्जे में ले लिया और आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।आज युवती पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

इधर थाना प्रभारी अनुज प्रसाद यादव ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला प्रतीत होता है. टेक्निकल सेल की मदद से घटना में संलिप्त अपराधियों तक पुलिस पहुंचने के करीब है। जल्द ही मामलें का उद्भेदन कर अपराधियों को पकड़ लिया जायेगा।