जमशेदपुर:भाजमो के युवा नेता अमित शर्मा के द्वारा भाजपा नेताओं के परिजनों को गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी देने का आरोप…

जमशेदपुर।झारखण्ड के जमशेदपुर में विधायक सरयू राय के संरक्षण में चलनेवाले सियासी संगठन भारतीय जनतंत्र मोर्चा यानी भाजमो के युवा नेता अमित शर्मा के खिलाफ भाजपा नेताओं पूर्व महानगर अध्यक्ष दिनेश कुमार व जिला महामंत्री राकेश सिंह समेत एक अन्य नेता के घर पर जाकर धमकी देने,गाली गलौज करने व परिजनों से दुर्व्यवहार करने को शिकायत पुलिस तक पहुंच गई है।शिकायत मिलने के बाद गोलमुरी,बर्मामाइंस व टेल्को थानों की पुलिस कार्रवाई में जुट गई है। बताया जाता है कि महानगर भाजपा के पूर्व अध्यक्ष दिनेश कुमार ने जिले को उपायुक्त को जानकारी दी कि सरयू राय की पार्टी के युवा नेता अमित शर्मा ने टुइलाडुंगरी में उनके आवास पर आकर धमकी दी और गाली गलौज करते हुए परिजनों के साथ दुर्व्यवहार किया।बताया जाता है कि दिनेश को शिकायत पर डीसी ने जिला पुलिस को जरूरी कदम उठाने को कहा।इसके बाद गोलमुरी,बर्मामाइंस व टेल्को थाना में भाजपा नेताओं के परिजनों की ओर से अमित शर्मा के खिलाफ लिखित शिकायत भी की गई।

बताया जाता है कि इन शिकायतों के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। इस बीच महानगर भाजपा अध्यक्ष गुंजन यादव ने सरयू राय की पार्टी के अमित शर्मा के द्वारा भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार एवं जिला महामंत्री राकेश सिंह के घर जाकर उनके परिजनों से दुर्व्यवहार करने और धमकी देने पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है।गुंजन यादव ने कहा कि अमित शर्मा ने कुछ युवकों के साथ पार्टी के वरीय नेताओं की गैर मौजूदगी में उनके परिवारजनों के साथ जिस प्रकार का दुर्व्यवहार किया और गाली-गलौज करते धमकी भरे शब्दों का इस्तेमाल किया है। उसे भाजपा महानगर किसी भी सूरत में बर्दास्त नहीं करेगी, गुंजन यादव ने ऐसे कृत्य को ओछी राजनीति का परिचायक बताते हुए, कहा कि वे इस मामले को लेकर सक्षम प्रशासनिक पदाधिकारी से मिलकर उचित कानूनी कार्रवाई की मांग करेंगे। उन्होंने प्रशासन से पार्टी के नेताओं की समुचित सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की है।बताते चलें की दुइलाडुंगरी स्थित भाजपा नेता दिनेश कुमार के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में अमित शर्मा की तस्वीर कैद हो गई है।

कौन है अमित शर्मा:
आरोपी अमित शर्मा भाजमो नेता व सरयू राय के करीबी बिरसानगर निवासी राम नारायण शर्मा का बेटा है।कोरोना काल मे लॉकडाउन के समय एक आपराधिक मामले में अमित शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार किया था और वह कई महीनों तक जेल में रहा था।