खूंटी में एक बाइक पर सवार होकर चार युवक आर्केस्ट्रा देखने जा रहा था,ट्रेलर ने मारी टक्कर, दो युवक की मौत, दो घायल…

 

खूंटी।झारखण्ड खूंटी जिले में रफ्तार का कहर देखने को मिला है।हाई स्पीड बाइक पर सवार चार युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।हादसे में दो युवक की मौत हो गई, जबकि दो युवक मौत से जूझ रहे हैं।खूंटी थाना क्षेत्र के खूंटी-तमाड़ रोड पर शिम्बुकेल गांव के समीप यह घटना घटी है।

बता दें कि हादसे में कदमा गांव के 18 वर्षीय अनीश बलमुचू, तिरला निवासी 18 वर्षीय मनी टुडू की मौत हो गई।जबकि दो युवक गाड़ीगांव निवासी 17 वर्षीय टिंकू टुडू और तिरला गांव निवासी 18 वर्षीय मन्नू लोहरा गंभीर रूप से घायल हैं।जिनका इलाज चल रहा है।

जानाकरी के अनुसार खूंटी थाना क्षेत्र के तिरला गांव से बाइक पर चार युवक सवार होकर सायको थाना क्षेत्र मे आर्केस्ट्रा कार्यक्रम देखने जा रहे थे।बताया जा रहा है कि बाइक अत्यधिक स्पीड में चल रही थी, इसी दौरान तमाड़ की ओर से एक ट्रेलर भी तेज गति में आई और उसी अज्ञात ट्रेलर ने ठोकर मार दी।जिसके कारण बाइक सवार सभी सड़क पर गिर गए।दुर्घटना रविवार देर रात की बताई जा रही है।देर रात खूंटी तमाड़ मुख्य पथ पर सन्नाटा पसरा हुआ था। जिसके कारण सड़क हादसे की जानकारी नहीं हो सकी।इसी बीच तमाड़ से पूर्व विधायक कालीचरण मुंडा अपने सर्मथकों के साथ खूंटी लौट रहे थे तो रास्ते मे चार लोग सड़क पर गिरे दिखाई पड़े।उसके बाद उन्होंने पुलिस को जानकारी दी। घायलों को पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल भेजा गया, जबकि मृत युवक के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इधर खूंटी थाना प्रभारी पिंकू कुमार यादव ने बताया कि देर रात सड़क हादसे की सूचना मिली थी। सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भेजा गया। उन्होंने बताया कि शवों का आज पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया जाएगा।