मजदूर को लेकर जा रहे अनियंत्रित पिकअप पलटने से एक मजदूर की मौत,पांच घायल

गढ़वा। झारखण्ड के गढ़वा जिले के रामगढ़ में चिनिया थाना क्षेत्र के बिलैती खैर पंचायत के राजवास गांव के चकलवा मोड़ के पास पिकअप शनिवार की सुबह अनियंत्रित होकर पलट गया। इस घटना में पिकअप पर सवार एक मजदूर की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि पांच अन्य मजदूर घायल हो गए।बताया गया कि पाइप लाइन बिछा रहे एलएनटी कंपनी में कार्य कर रहे सभी मजदूर एक पिकअप जेएच 03एए 6047 पर सवार होकर चिनियां रोड से होते हुए धुरकी प्रखंड के कदवा में चल रहे पाइप लाइन के कार्य के लिए जा रहे थे। इसी बीच राजबास चकलवा मोड़ के पास अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे घटनास्थल पर ही एक मजदूर की मौत हो गई। जबकि पांच मजदूर घायल हो गए।

मृतक की पहचान पलामू जिले के हैदर नगर थाना क्षेत्र के सरहूं गांव निवासी रामचंद्र चंद्रवंशी के 30 वर्षीय पुत्र अरुण कुमार चंद्रवंशी के रूप में की गई है। घटना की सूचना पाकर आसपास के सैकड़ों लोग घटनास्थल पर पहुंच गए एवं इसकी जानकारी चिनिया थाना पुलिस को दी।

दुर्घटना की जानकारी मिलते ही चिनियां पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए गढ़वा भेज दिया। जबकि मुखिया गोपाल यादव ने लोगों के सहयोग से सभी पांचों घायलों को एंबुलेंस बुलवाकर बेहतर इलाज के लिए गढ़वा सदर अस्पताल भेजा।