दुर्गा पूजा की छुट्टी में घर आया था,रिश्ते के भाई ने कर दी हत्या,पुलिस जांच में जुटी है…

राजमहल।झारखण्ड के साहिबगंज जिले के राजमहल थाना क्षेत्र के खुटहरी पंचायत के पिपरजोरिया (कल्याणचक) में रविवार की रात एक शख्स की हत्या सदी गई।हत्या किसी ओर ने नहीं बल्कि शख्स की हत्या साथ में सोए उसके ही रिश्ते की भाई ने की है।घटना की सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद राजमहल अनुमंडलीय अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया। मृतक प्रदीप पाना के परिजन ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि बीते रात्रि भोजन करने के बाद प्रदीप अपने रिश्ते के भाई के साथ घर के बाहर सोया हुआ था।प्रदीप नींद में ही था,तभी उसके रिश्ते के भाई ने कुल्हाड़ी से उसके सिर पर हमला कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।मृतक अपने पीछे पत्नी मीना देवी सहित एक पुत्र व एक पुत्री को छोड़ गया है। थाना पुलिस एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ करते हुए जांच में जुटी है।

परिजनों के मुताबिक,मृतक चेन्नई में सिक्योरिटी गार्ड के रूप में कार्य करता था।दुर्गा पूजा की छुट्टी में घर आया था।पूजा समाप्ति के बाद उसे वापस अपने कार्य पर जाना था। इधर प्रदीप की हत्या के बाद परिवार सहित पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

इधर खुटहरी पंचायत के मुखिया मसीह टुडू ने कहा कि प्रदीप पाना के हत्या मामले में पुलिस के माध्यम से अनुमंडलीय अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया है। परिजनों के माध्यम से प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन भी थाना को दिया जा रहा है।