जमशेदपुर:बाड़ाबांकी डैम में डूबने से दो छात्रों की मौत,1 बाल बाल बचा…

जमशेदपुर:बाड़ाबांकी डैम में डूबने से दो छात्रों की मौत,1 बाल बाल बचा..

जमशेदपुर।झारखण्ड के जमशेदपुर के एमजीएम थाना अंतर्गत बाड़ाबांकी डैम में डूबने से दो छात्रों की मौत हो गयी है। जबकि तीसरा छात्र बच गया। घटना रविवार देर शाम की है। मृतकों का नाम राइन क्रूज टोप्पो (14), रोबिन साइमन जॉन (16) है।बताया जाता है कि दोनों छात्र बिरसा नगर के रहने वाले थे। इधर, पुलिस ने दोनों छात्रों के शव को पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज भेज दिया है।

घटना के संबंध में रोबिन के पिता रतन जॉन ने बताया कि रविवार की शाम को रॉबिन, राइन और निशांत तीनों एक साथ फुटबॉल खेलने की बात कह कर घर से निकले थे। उसके बाद तीनों घर में बिना किसी को बताए बाड़ाबंकी डैम स्कूटी से घूमने चले गए।जहां नहाने के दौरान ये हादसा हुआ। हालांकि,इस घटना में निशांत की जान बच गयी जिसके बाद उसने दोनों के परिजनों को फोन कर इसकी सूचना दी इसके बाद दोनों परिवार के लोग और एमजीएम थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों छात्रों को ढूंढने का प्रयास किया।लेकिन सफलता नहीं मिली।इसके बाद सोमवार की सुबह डैम का फाटक बंद कर पानी कम किया गया। जिसके बाद दोनों छात्रों के शव को पानी से बाहर निकाला गया।

एलएफएस और लोयोला स्कूल के छात्र थे दोनों

बताया जाता है कि राइन एलएफएस टेल्को स्कूल में 9वीं कक्षा का छात्र था।जबकि रोबि लोयोला बिस्टुपुर के क्लास 10वी का छात्र था।राइन के पिता का कुछ माह पूर्व ही देहांत हो गया है। उसकी माँ किरण टाटा मेन हॉस्पिटल में नर्स है।रोबि के पिता रतन का अपना कारोबार है।