प्रेमिका ने धोखे का बदला हत्या कर ली,आरोपी प्रेमिका गिरफ्तार,प्रेमी ने अपनाने से कर दिया था इनकार….

 

पलामू।प्रेमिका ने पहले प्रेमी को मिलने के लिए बुलाया फिर बहला फुसला कर सुला दिया और बाद में प्रेमिका ने टांगी से प्रेमी को काट डाला। इस मामले में पुलिस ने हत्या की आरोपी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है।पूरी घटना पलामू के नावाजयपुर थाना क्षेत्र की है।बताया जाता है कि 21 अक्टूबर को नावाजयपुर थाना क्षेत्र के कोल्हुआ में पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया था। युवक की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या की गई थी और उसका शव एक पेड़ के नीचे झाड़ियां में छुपाया गया था।युवक की पहचान धर्मेंद्र उरांव के रूप में हुई जो छतरपुर के भिखही गांव का रहने वाला था। पूरे मामले में परिजनों के बयान के आधार पर धर्मेंद्र की प्रेमिका अंजली उर्फ समिता कुमारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया। पुलिस ने मामले में अनुसंधान करते हुए अंजली को गिरफ्तार किया है।

अंजली ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि घटना से दो-तीन दिन पहले वह धर्मेंद्र के घर गई थी। जहां उसने अंजली को अपनाने से इनकार कर दिया गया था।बदले की आग में झुलसती गुस्से का घूंट पीकर वहां से वापस अपने घर लौट गई।धर्मेंद्र का मौसी का घर अंजली के गांव में ही है।अंजली ने धर्मेंद्र को पहले गांव में ही बुलाया। अंजली घटना की रात वह धर्मेंद्र को गांव से दूर एक पेड़ के नीचे ले गई, फिर उसे बहला फुसला कर टांगी से गला काट दिया। हत्या एक बाद उसने धर्मेंद्र के शव को झाड़ियों में छुपा दिया और वहां से फरार हो गई।

इस पूरे मामले को लेकर एसडीपीओ सुरजीत कुमार ने बताया कि अंजली ने ही धर्मेंद्र की गला काटकर हत्या की है।इस हत्याकांड को अंजाम देने के पहले अंजली ने पूरी प्लानिंग की थी और पेड़ के नीचे पहले से ही टांगी को छुपा दिया था।प्रेमी के इनकार से गुस्से में अंजली धर्मेंद्र से बदला लेने के लिए उसका कत्ल कर दिया।बता दें कि अंजली पहले से शादीशुदा है और अपने पति से अलग रहती है। पूरी घटना के उद्भेदन में नावाजयपुर थाना प्रभारी संजय कुमार और एसआई मुकेश कुमार की भूमिका रही।