#breaking:जंगल में मिली महिला की सिर कटी लाश,दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका,पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जाँच में जुटी है।

राँची।एक महिला का सिर कटा हुआ शव बरामद हुआ है।बुधवार को सोनाहातू ब्लॉक इचागढ़ और तमाड़ के सीमावर्ती क्षेत्र के राणाडीह में जंगल से महिला का शव बरामद हुआ है। इस मामले में आशंका जताई जा रही है कि महिला के साथ पहले दुष्कर्म किया गया फिर उसकी सिर काट कर हत्या कर दी गई महिला के शव से थोड़ी ही दूरी पर उसका सिर बरामद किया गया है ख़बर लिखे जाने तक महिला की पहचान नहीं हो पाई है ।घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई है

शव को छिपाने के उद्देश्य से फेंके जाने की आशंका

इस मामले में आशंका जताई जा रही है कि महिला के साथ दुष्कर्म कर उसकी कहीं और हत्या की गई और फिर जंगल में शव को छिपाने के उद्देश्य से फेंक दिया गया।मिली जानकारी के अनुसार महिला के शव के पास से मंगलसूत्र और टूटी हुई चूड़ियां बरामद की गई महिला के शव पर साड़ी भी नहीं थी।घटनास्थल इचागढ़ व तमाड़ का सीमावर्ती क्षेत्र है।

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस:

महिला के शव मिलने की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंचकर महिला के शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुटी हुई है. पुलिस यह पता लगाने में जुटी हुई है कि महिला कहां की रहने वाली है।सोनाहातू थाना क्षेत्र का मामला है।

अपडेट:बुंडू डीएसपी अजय कुमार घटना स्थल पर पहुँचे और मामले की जानकारी लेते हुए जांच में जुटे हैं।