Jharkhand:चर्चित किसान हत्याकांड में हथियार के साथ 3 अपराधी गिरफ्तार।

पलामू।पांकी थाना क्षेत्र के लंबीटाड़ में 10 दिसंबर को हुए किसान हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है।मामले में पुलिस तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है।इसने पास से एक देसी कट्टा और मोबाइल बरामद किया गया है।

पलामू एसपी ने प्रेस वार्ता कर दी जानकारी।कहा मृतक विश्वनाथ यादव एवं गुदन अंसारी दोनों आपस में पैसों का लेनदेन किया करते थे. विश्वनाथ यादव के पास कहीं से भी पैसा आता तो वह गुदन अंसारी के माध्यम से पैसे को सूद पर लगवाता था।इसके बदले गुदन अंसारी कुछ पैसा देता था।फिलहाल विश्वनाथ यादव ने अपनी जमीन बेच कर लगभग 5 लाख रुपये गुदन अंसारी को दिया था. विश्वनाथ यादव का अधिक पैसा होने के कारण गुदन अंसारी ने यह सोच कर हत्या करवा दिया कि विश्वनाथ यादव अब पैसा मांगेगा, इसी साजिश के तहत अपने सहयोगियों के साथ मिलकर कर उसने हत्या कर दी।एसपी ने कहा कि हत्याकांड की छानबीन करते हुए तीन अपराधी शमशाद अंसारी, अफताब अंसारी, गोदन मियां को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

गौरतलब है कि पांकी थाना क्षेत्र के लंबीटाड़ स्थित ट्रेंच के गड्ढे से 10 दिसंबर को अपहृत विश्वनाथ यादव का शव बरामद हुआ था।पुलिस ने शव के पास एक देसी पिस्टल भी बरामद किया था. विश्वनाथ यादव का हाथ पैर बांधा हुआ था और पत्थर से कूच कर हत्या की गई थी. लाठी डंडे से पिटाई के शरीर में कई गहरे जख्म के निशान थे।