Breaking:राजधानी में 24 घंटे के अंदर दूसरी चाकूबाजी में मौत,हेसाग में युवक की चाकू से मारकर हत्या,जमीन विवाद में हत्या की आशंका..

राँची।राजधानी राँची के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र में एक युवक की चाकू से मारकर हत्या कर दी गई है।यह घटना रविवार को हेसाग में हुई है। जहां कई लोगो ने घेर कर अल्लाउदीन उर्फ बबलू की चाकू मारकर हत्या कर दी।हत्या के पीछे जमीन विवाद का मामला सामने आ रहा है।घटना के बाद पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गई ह।बता दें ये 24 घंटे के अंदर दूसरी चाकूबाजी की घटना है।

जमीन विवाद में हत्या की आशंका:-

मिली जानकारी के अनुसार अल्लाउदीन उर्फ बबलू की हत्या जमीन विवाद में हुई है. बताया जा रहा है जमीन को लेकर मृतक बबलू का दूसरे लोगों से विवाद था. और बबलू जमीन पर काम करवा रहा था. इसी दौरान दूसरे पक्ष के लोगो मौके पर पहुंचे और काम करने से मना किया. इसी बीच विवाद में बबलू को चाकू मारकर कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. आनन फानन में बबलू को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई।

आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस:-

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी हुई है. और घटना में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।गौरतलब है कि इससे पहले शनिवार की रात अरगोड़ा थाना क्षेत्र के अरगोड़ा बस्ती में हुए चाकूबाजी की घटना ने रोहित नाम के युवक की हत्या कर दी गई थी।

केस में डिग्री होने होने के बाद जमीन में काम करवा रहा था

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार अलाउद्दीन उर्फ बबलू कई सालों से जमीन के मामले में केस लड़ रहा था उसके बाद फैसला उसी के पक्ष में आया था।वहीं जमीन में काम करवा रहा था उसी समय जिससे विवाद चल रहा था वो कई लोगों के साथ पहुँचा और दोनों पक्षों में कहा सुनी होने लगा इसी बीच विवाद बढ़ गया और दूसरे पक्ष के लोगों ने चाकू मार दिया।फिलहाल पुलिस छानबीन में जुटी है।