#कोरोना जांच:राँची में रैपिड एंटीजेन मास टेस्टिंग ड्राइव,उपायुक्त राँची श्री छवि रंजन ने टेस्टिंग सेंटर का किया निरीक्षण,20 सेंटर पर किया जा रहा सैंपल कलेक्शन..

राँची में रैपिड एंटीजेन मास टेस्टिंग ड्राइव

उपायुक्त राँची श्री छवि रंजन ने टेस्टिंग सेंटर का किया निरीक्षण

सैंपल कलेक्शन की ली जानकारी, कार्य मे लगे पदाधिकारियों/कर्मियों का बढ़ाया हौसला

20 सेंटर पर किया जा रहा सैंपल कलेक्शन

30 टीमों के द्वारा किया गया सैंपल कलेक्शन का कार्य

आज रांची जिला में रैपिड एंटीजन मास टेस्टिंग कार्यक्रम चलाया जा रहा है। 20 स्थानों में 30 टीमें सैंपल कलेक्शन का कार्य कर रही है। आज शाम 5:00 बजे तक विभिन्न सेंटरों में सैंपल कलेक्शन का कार्य किया जा रहा है।

उपायुक्त ने सैंपल कलेक्शन सेंटर का किया दौरा

उपायुक्त रांची श्री छवि रंजन ने रैपिड एंटीजन मास टेस्टिंग कार्यक्रम का जायज़ा लिया । श्री छवि रंजन ने सैनिक मार्केट, मारवाड़ी भवन और हाईकोर्ट स्थित टेस्टिंग सेंटर का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने सेंटर में सैंपल कलेक्शन की जानकारी ली एवं कार्य में लगे पदाधिकारियों कर्मियों का हौसला बढ़ाया। निरीक्षण के दौरान उपायुक्त ने टेस्टिंग सेंटर में प्रतिनियुक्त सभी कोऑर्डिनेटिंग ऑफिसर्स को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

उपायुक्त ने कहा कि सैंपल देने टेस्टिंग सेंटर में आने वाले लोग संक्रमण की रोकथाम के लिए जारी दिशा निर्देशों का पूरी तरह से पालन करें। लोग सोशल डिस्टेंसिंग के अनुपालन के साथ मास्क पहनकर सैंपल कलेक्शन सेंटर पहुंचे और सोशल डिस्टेंसिंग के साथ कतार में लगकर अपना सैंपल दें।

उपायुक्त, रांची ने सभी कोऑर्डिनेटिंग ऑफिसर्स से टेस्ट रिपोर्ट की प्रगति जिला स्तरीय नियंत्रण कक्ष को उपलब्ध कराने से संबंधित जानकारी भी ली।

रांची वासियों से उपायुक्त की अपील, कराएं अपनी जांच

उपायुक्त, रांची छवि रंजन ने एक बार फिर से रांचवासियों से अपील की है कि वह अपना कोरोना जांच कराएं । उन्होंने कहा कि जो लोग दूसरों लोगों के संपर्क में ज्यादा आते हैं वह अपना टेस्ट अवश्य कराएं।