Jharkhand:पति-पत्नी बैंक से 6 लाख रुपये निकालकर बैग में रखकर जा रहे थे,घात लगाए बदमाशों ने बैग छीनकर फरार हो गया

जमशेदपुर।जमशेदपुर शहर में दिनदहाड़े छिनतई की घटना हुई है।शहर में इन दिनों पर्स,मोबाइल और चेन छिनतई के बाद छिनतई गिरोह ने बिष्टुपुर थाना क्षेत्र यूनियन बैंक के सामने दंपती से रुपये से भरा बैग झपट्टामार कर ले भागे। बैग में छह लाख रुपये थे। घटना मंगलवार दोपहर एक बजे की है।वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बताया गया कि कदमा थाना क्षेत्र भाटिया बस्ती निवासी निर्मल डे अपनी पत्नी के साथ बिष्टुपुर बैंक आफ इंडिय गए थे। वहां से छह लाख रुपये की निकासी की। बैग में रुपया रखा। इसके बाद दोनों बैग लेकर पैदल ही बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर चल पड़े। बैग निर्मल डे के हाथ में था। यूनियन बैंक के सामने पहुंचते ही बाइक सवार दो बदमाशों ने झपट्टामार बैग ले लिया और भाग निकले। पति-पत्नी ने काफी शोर-मचाया। मदद की गुहार लगाई, लेकिन किसी ने नहीं सुनी। घटना के बाद से रुना डे का रो-रोकर बुरा हाल था। वह रोते-रोते बिष्टुपुर थाना प्रभारी विष्णु प्रसाद राउत को सुनाती रही।

ये मामला बताया:
महिला ने बताया बैग में रुपये के साथ-साथ मोबाइल और कई दस्तावेज भी थे। निर्मल डे सेवानिवृत टाटा स्टील कर्मचारी है। रुना डे कदमा थाना क्षेत्र वाल्डवीन स्कूल में पहले शिक्षिका थी। अब बंगलुरू में पढ़ाती है। सितंबर में वह वापस शहर लौटी थी। इसके बाद से यहीं रह रही थी। कुछ जरूरी काम के लिए बैंक से रुपये की निकासी की थी। जिस तरीके से वारदात काे अंजाम दिया गया। संभावना जताई जा रही कि घटना को रेकी कर अंजाम दिया गया है। बैंक अाफ इंडिया से ही छिनतई करने वाले गिरोह के सदस्यों ने पूरी पुख्त सूचना छिनतई करने वालों को दी। बैंक से पीछा से करते हुए बाइक सवारों ने मौका देखकर यूनियन बैंक के सामने बैग छीनकर भाग निकले।वहीं पुलिस ने बैंक और शहर के कई जगहों की सीसीटीवी खंगाला है।अपराधियो की खोज जारी है।