आरएसएस ने रिम्स में कोरोना वारियर्स का आरती उतारी और पुष्पवर्षा कर किया सम्मानित

राँची। शुक्रवार को रिम्स में सभी कोरोना वारियर्स को आरएसएस कार्यकर्ताओं ने आरती उतारकर और पुष्पवर्षा कर सम्मानित किया। आरएसएस से जुड़ी महिलाओं ने डाक्टर, नर्सेज, सफाई कर्मी व सुरक्षा में तैनात जवानों की आरती उतारी । आरएसएस कार्यकर्ताओं से ऐसे सम्मान पाकर डॉक्टर व नर्सेज इतने अभिभूत हुए की सभी भावुक हो गए। रिम्स निदेशक डाक्टर डीके सिंह ने कहा कि आरएसएस ने जो सम्मान दिया है उसका बखान शब्दों में नहीं किया जा सकता है। आरएसएस से ऐसे सम्मान पाकर बहुत ही सुखद अनुभूति हो रही है।

वहीं रिम्स के डॉ प्रशांत ने बताया कि यह सम्मान पाकर के हम इतने अभिभूत हैं कि इसका बखान नहीं कर सकते हैं । कोरोना वारियर्स जो इस जंग में लड़ रहे हैं उसका सम्मान करके स्वयंसवकों ने अनुकरणीय काम किया है। हमलोग काम को पहले देखते हैं। वहीं डॉ आशुतोष ने कहा कि यह सम्मान समर्पण का है। जिस तरह से डॉक्टर नर्सेस एवं अन्य कर्मी पूरी तन्मयता के साथ को कोरोना मरीजों की सेवा में लगे हैं उससे आरएसएस ने जो सम्मान दिया है वह बहुत ही सराहनीय है ।

डॉ अजीत ने कहा कि यह सम्मान प्राप्त करके बहुत ही सुखद अनुभूति हुई है। यह हम लोगों के लिए गर्व की बात है कि हम इस संकट के समय देश के काम आ रहे हैं । वहीं राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के झारखंड एवं बिहार के क्षेत्र सेवा प्रमुख अजय कुमार ने कहा कि आर एस एस ने देश की सेवा कर रहे लोगों का उत्साह बढ़ाने के लिए यह सम्मान किया है। हम उनका नहीं सम्मान करके हम अपना खुद सम्मान कर रहे हैं।

वे महान हैं जो कठिन परिस्थिति में सेवा के काम में लगे हैं। इनसे और उनका उत्साह बढेगा और दुगुने उत्साह से काम कर सकेंगे। जो चिकित्सक नर्स पुलिस सफाई कर्मी अपना घर द्वार छोड़ कर के रात दिन इन मरीजों की सेवा में लगे हैं यह काफी सराहनीय काम है। इस अवसर पर 100 से अधिक. स्वयंसेवक व कई परिवार की महिलाएं थी। महानगर कार्यवाह धनंजय सिंह, विभाग सेवा प्रमुख कन्हैया जी, अक्षय सिंह भी थे।