गिरिडीह में आरजेडी नेता की हत्या, अपराधियों की पिटाई से बीजेपी नेता गंभीर रूप से घायल

गिरिडीह: आरजेडी नेता कैलाश यादव की पीटकर हत्या कर दी गई. जबकि अपराधियों ने बीजेपी नेता इंद्रलाल वर्मा की भी पिटाई की इस पिटाई में इंद्रलाल वर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. यह घटना मंगलवार की देर रात बेंगाबाद थाना अंतर्गत मोतीलेदा दलित टोला में हुई.घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई है. बताया जा रहा है कि घटना में शामिल अपराधियों की पहचान कर ली गई है. पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी में जुट गई है.

दोनों लोगों के ऊपर लाठी डंडा से हमला किया गया:

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर 25 से 30 की संख्या में अपराधियों ने आरजेडी नेता कैलाश यादव और बीजेपी नेता इंद्रलाल वर्मा पर हमला कर दिया. अपराधियों ने घेरकर दोनों पर लाठी डंडा से हमला किया. इस हमले में कैलाश यादव की मौत हो गई जबकि इंद्रलाल वर्मा बुरी तरह से जख्मी हो गए.उसे पीएमसीएच धनबाद में भर्ती कराया गया है. जहां इंद्रलाल वर्मा का ईलाज चल रहा है.

घात लगाए बैठे अपराधियो ने किया हमला:

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर रात करीब 11 ग् बजे आरजेडी नेता कैलाश यादव और भाजपा नेता इंद्रलाल वर्मा बाइक से बेंगाबाद से मोतीलेदा स्थित अपने घर बुलेट से जा रहे थे. इसी दौरान में मोतीलेदा के दलित टोला के पास पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने अचानक उन पर हमला कर दिया. और घेरकर कैलाश यादव को पीट-पीटकर मार डाला. दोनों की आवाज सुनकर आसपास के लोग जब निकले तो अपराधी भाग गए. इसके बाद दोनों को रात में ही गिरिडीह सदर अस्पताल लाया गया. गंभीर हालत देख डॉक्टर ने दोनों को पीएमसीएच धनबाद रेफर कर दिया. धनबाद ले जाने के क्रम में रास्ते में ही कैलाश यादव की मौत हो गई.