Ranchi:रिटायर्ड डीएसपी के बेटे के खाते से अवैध निकासी,प्राथमिकी दर्ज

राँची।झारखण्ड पुलिस के एक रिटायर्ड डीएसपी बर्नाड किचिंगिया के बेटे प्रियरंजन किचिंगिया के खाते से 1.20 लाख रूपया अवैध निकासी कर ली गई।इसको लेकर बर्नाड के द्वारा बुधवार को अरगोड़ा थाना में मामला दर्ज कराया गया है। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

रिटायर्ड डीएसपी के द्वारा दर्ज कराए गए मामले में कहा गया है कि मेरा बेटा का खाता पंजाब नेशनल बैंक अरगोड़ा ब्रांच में है। मेरा बेटा मानसिक रूप से अस्वस्थ है और इस खाते का संचालन नहीं करता है।मेरे बेटे के खाते से 1.20 लाख रूपया की अवैध निकासी की ECOM नाम की कंपनी को किया गया जिसकी जानकारी मेरे बेटे को नहीं है।

अस्वस्थ मानसिक अवस्था का फायदा उठाते हुए किया गया है निकासी

रिटायर्ड डीएसपी ने कहा है कि मेरा बेटा किसी प्रकार का ऑनलाइन पेमेंट या एप्लीकेशन का उपयोग नहीं करता है। लेकिन उसके खाते से किसी अन्य व्यक्ति के द्वारा उसके और स्वास्थ्य मानसिक अवस्था का फायदा उठाते हुए यह राशि का भुगतान किया गया है।जब मैं बैंक पासबुक अपडेट करने गया तब मुझे इस मामले की जानकारी मिली है. जिसके बाद रिटायर्ड डीएसपी ने अरगोड़ा थाना में बुधवार को यह मामला दर्ज कराया है।पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई में जुटी है।