राजधानी राँची के खादगढ़ा बस स्टैंड में खड़ी बस में लगी आग,चालक और खलासी जिंदा जल गए…

राँची।राजधानी राँची के खादगढ़ा बस स्टैंड में एक बस में देर रात आग लगने की वजह से ड्राइवर और खलासी जिंदा जल गए।बताया जाता है कि ड्राइवर और खलासी बस के अंदर ही सोए हुए थे इसी दौरान पूजा के लिए जलाए गए दीया से बस में आग लग गई। हादसा रात के करीब एक बजे की बताई जा रही है, मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और दमकल के वाहन दोनों मौके पर पहुंचे और बस में लगी आग पर काबू पाया बस के अंदर से जले हुए दो शव बरामद किए गए हैं।

जानकारी के अनुसार खादगढ़ा बस स्टैंड में मूनलाइट बस में पूजा करने के बाद ड्राइवर इब्राहिम और खलासी मदन दीया जलाकर बस के अंदर सो गए। इस दौरान किसी तरह बस में दीये से ही आग लग गई।जिसमे ड्राइवर और खलासी दोनो जिंदा जल गए।बस में आग धधकता देखकर कुछ लोगों ने देखा उसके बाद पुलिस तुंरत सूचना दी।लोगों ने पहले आग बुझाने की काफी प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो पाया।इधर पुलिस ने अग्निशमन विभाग को तुरन्त खबर किया।सूचना मिलते ही दमकलगाड़ी पहुँची उसके बाद आग पर काबू पाया।लेकिन बस पूरी तरह राख हो चुकी थी।आग बुझाने के बाद बस में दो लोगों के शव मिला।पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।मामले की जांच जारी है।

वहीं दूसरी तरफ राँची के लालपुर थाना क्षेत्र स्थित मोरहाबादी मैदान के पास देर रात एक कार में आग लग गई।कार में आग पटाखे की वजह से लगी थी। इससे पहले कि दमकल वाहन मौके पर पहुंचता कार पूरी तरह से जलकर राख हो गई।