पांच लाख के इनामी नक्सली के घर पर चला बुलडोजर,घर को किया ध्वस्त,घर का दरवाजा व खिड़की समेत अन्य सामान कुर्क कर साथ ले गयी पुलिस

चतरा।झारखण्ड के चतरा जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के सिकिद गांव में पुलिस ने 5 लाख के इनामी नक्सली सहदेव यादव के घर को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया। इसके साथ ही अदालत से जारी गिरफ्तारी एवं कुर्की-जब्ती के आदेश का पालन करते हुए कार्रवाई की गयी। पुलिस ने इस दौरान घर की कुर्की जब्ती की।बताया जाता है कि नक्सली सहदेव यादव लंबे समय से फरार चल रहा है।

चतरा के एसपी राकेश रंजन ने कार्रवाई के लिए थाना प्रभारी विकास पासवान के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया था।इस टीम में एसआई राजेश शर्मा, जिला बल व सीआरपीएफ के जवान शामिल थे।टीम ने शुक्रवार को दल बल के साथ नक्सली कमांडर सहदेव यादव के घर पंहुची और जेसीबी से घर को ध्वस्त कर दिया। घर का दरवाजा व खिड़की समेत अन्य सामान कुर्क कर साथ ले गयी।

इधर थाना प्रभारी विकास पासवान ने बताया कि राजपुर पुलिस ने कई बार उसके घर पहुंचकर आत्मसमर्पण करने को कहा था।घर पर कुर्की-जब्ती का नोटिस भी चिपकाया गया था। लेकिन नक्सली सहदेव यादव ने आत्मसमर्पण नहीं किया। उन्होंने कहा कि नक्सली सरकार की आत्मसमर्पण नीति का लाभ उठाएं और समर्पण करें।