लोहरदगा:शव बरामद होने के मामले में एक दंपती ने पहचान का दावा किया,प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका

लोहरदगा।झारखण्ड के लोहरदगा जिले के सदर थाना क्षेत्र के खखपरता गांव से बरामद युवती के शव मामले में एक दंपती ने अपनी बेटी के रूप में शव की पहचान करने का दावा कर रहा है।दोनों गुमला जिले के बिशनपुर थाना क्षेत्र के जहु गांव के रहने वाले हैं। दोनों का दावा है कि मृतका उनकी बेटी है और वह विगत रविवार से लापता थी। गौरतलब है कि मंगलवार को युवती का शव बरामद हुआ था, लेकिन शिनाख्त नहीं हुई थी।शव की पहचान का दावा युवती के माता-पिता द्वारा किया जा रहा है। हालांकि पुलिस अभी तक इसमें कुछ भी कहने से बच रही है। शव की पहचान गुमला जिले के विशुनपुर थाना अंतर्गत जहू गांव निवासी विश्वनाथ उरांव की पुत्री मनीषा बाड़ा के रूप में हुई है। मनीषा बाड़ा राँची के मारवाड़ी कॉलेज में स्नातकोत्तर की छात्रा थी। वह विगत रविवार से लापता थी। मनीषा का प्रेम प्रसंग लोहरदगा जिले के सदर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी दीप नारायण सिंह उर्फ चरकु के साथ चल रहा था। मनीषा के माता-पिता का दावा है कि दीपनारायण ने ही मनीषा की हत्या की है। वह मनीषा के घर भी आया था और उसके सारे कागजात और मोबाइल का सिम कार्ड लेकर चला गया।

इधर। पुलिस हत्या आरोपी की गिरफ्तारी में जुटी हुई है।मामले में सदर थाना के प्रभारी थानेदार पंकज शर्मा का कहना है कि फिलहाल इस मामले में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। डीएनए रिपोर्ट के आधार पर ही पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। कहा जा रहा है कि आज शुक्रवार को पुलिस इस मामले में प्रेस वार्ता कर सकती है।

पुलिस मामले में डीएनए रिपोर्ट के आधार पर शव की शिनाख्त किए जाने की बात कह रही है। प्रेम प्रसंग में हत्या की इस घटना को अंजाम दिए जाने की बात सामने आ रही है।