बहू ने ससुर पर लगाया दुष्कर्म करने का आरोप, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार ..

 

रामगढ़।झारखण्ड के रामगढ़ जिले के भदानीनगर थाना इलाके में एक व्यक्ति पर अपनी बहू से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है।पीड़िता ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई गई है। मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक,पीड़िता ने भदानी नगर पुलिस को दिए गए आवेदन में लिखा है कि बुधवार को देवर और पति काम करने बाहर चले गए थे।उसके ससुर ड्राइवर का काम करते हैं और घटना वाले दिन वह काम पर नहीं गए थे।उसने बताया कि जब वह घर में अकेली थी तो दोपहर में उनके ससुर ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया और फिर किसी को नहीं बताने के लिए कहा।

पुलिस को दिए आवेदन में महिला ने बताया कि शाम को जब उसके पति काम से वापस लौटे तो उसे रोता हुआ देखकर सवाल जवाब किया तो उसने सारी बात अपने पति को बता दी।जिसके बाद वह अपने पति के साथ भदानीनगर थाना पहुंची और पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी।पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया है।

इधर भदानीनगर थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि पीड़िता थाना पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी दी और मामले में आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया है और उसे जेल भेजा जा रहा है।उन्होंने बताया कि महिला का मेडिकल कराया गया है और मामले की जांच की जा रही है।