Ranchi:पशु व्यापारी को मारी गोली,अस्पताल में भर्ती,व्यापारी के पास तीन लाख से अधिक रुपये थे,जिसे अपराधियों ने लूटने का प्रयास किया…

राँची।जिले के सिल्ली थाना क्षेत्र के श्यामनगर इलाके में बाइक सवार दो अपराधियों ने सोनाहातू थाना क्षेत्र के पेड़ेगचावली निवासी मवेशी व्यापारी जीतेन्द्र बड़ाइक उर्फ जीतू को गोली मारकर घायल कर दिया।बताया जाता है कि व्यवसायी को गोली जबड़े में लगी है।वहीं स्थानीय लोगों के सहयोग से पुलिस ने घायल को तुरन्त सिंगपुर में भर्ती कराया गया है।डॉक्टरों ने घायल के जबड़े गोली निकाल दी है।उसके बाद रेफर कर दिया है।

घायल जितेंद्र ने सिल्ली थाना पुलिस को पूछताछ बताया कि वह बाइक से अपने दो साथियों के साथ पश्चिम बंगाल के कालीमाटी बाजार से श्यामनगर होते हुए घर जा रहा था। रास्ते में अज्ञात अपराधियों ने उस पर गोली चला दी। पुलिस घायल के साथियों से पूछताछ कर रही है।इधर, सूचना मिलने पर सिल्ली डीएसपी थाना पहुंचे और देर शाम घटनास्थल का जायजा लिया।

बताया जाता है कि घायल व्यापारी के पास तीन लाख से अधिक रुपये थे,जिसे अपराधियों ने लूटने का प्रयास किया था, परंतु वे विफल हो गए उसके बाद व्यापारी पर गोली चला दिया।व्यापारी को गोली लगते ही फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास में ग्रामीण सड़क की ओर दौड़े पड़े। उधर,भीड़ को देखते ही अपराधी सोनाहातू की ओर भाग निकले।पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी है।