Ranchi:अपराधियों को पेटरवार से बुलाकर ठाकुरगांव इलाके में लूटपाट कराना था उससे पहले दो अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ गया…

राँची।जिले के ठाकुरगांव थाना पुलिस ने ठाकुरगांव इलाके से दो अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों में तौसीफ रजा और बीरबल कुमार सिंह शामिल हैं। बताया जा रहा है कि दोनों अपराधी बोकारो के पेटरवार के रहने वाले हैं। इन अपराधियों के पास से पुलिस ने देसी कट्टा के अलावा गोली बरामद की है। वहीं पिठोरिया निवासी तीसरा अपराधी मौके से भाग निकला। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार,पूछताछ में अपराधियों ने खुलासा किया है कि उन्हें पेटरवार से ठाकुरगांव इलाके में मालवाहक गाड़ियों के चालक से लूटपाट की घटना को अंजाम देने के लिए बुलाया गया था।अपराधी ने उस अपराधी के नाम का भी पुलिस के समक्ष खुलासा किया है। पकड़े गए अपराधियों ने पुलिस को बताया कि बीते 23 नवंबर की रात वे चार पहिया वाहन से लूटपाट करने के लिए घूम रहे थे।

इस मामले का खुलासा करते हुए ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि ठाकुरगांव इलाके में अपराधियों के घूमने की सूचना मिली थी। इसी को लेकर बुधवार (23 नवंबर) को ठाकुरगांव रोड में वाहन चेकिंग शुरू की गई। पुलिस को देखकर अपराधी अपनी चार पहिया वाहन लेकर भागने लगे। पुलिस ने घेराबदा कर दो अपराधियों को दबोच लिया। वहीं एक अपराधी पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। पुलिस उस अपराधी की तलाश में उसके संबंधित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।