धान कारोबारी से हथियार के बल पर अपराधियों ने लूटे ढाई लाख रुपये,भागने के दौरान ग्रामीणों पर चला दी गोली,एक ग्रामीण घायल…

खूंटी।झारखण्ड के खूंटी जिले के अड़की थाना क्षेत्र में तीन बदमाश हथियार के बल पर शहर के एक धान व्यपारी से ढाई लाख रुपये के लगभग लूट लिए।पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।बताया जाता है कि अड़की स्थित डोरोया बाजार के समीप कडुरीडीह पुल के समीप घटना को लुटेरों ने अंजाम दिया। पुराना नगर निवासी बादल साहू ने बताया कि बदामाशों ने ढाइ लाख रुपये उससे लूट लिए।इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी तमाड़ की तरफ की भाग निकले।

ग्रामीणों ने बताया कि बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश हथियारों से लैस थे। कहा कि घटना को अंजाम देने के बाद तीनों बाइक से फरार हो रहे थे। इसी क्रम में उनकी नजर वहां उपस्थित ग्रामीणों पर पड़ी।कहा कि ग्रामीणों को देखते हुए बदमाशों ने उनपर गोली चला दी। जिससे गांव के ही कमलेश प्रमाणिक घायल हो गए। जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। भागने के क्रम में अपराधियों ने अपने बाइक बीच रास्ते में छोड़कर फरार हो गए।पुलिस अब बाइक की निशानदेही पर अपराधियों तक पहुंचने की कोशिश करेंगे।

जिले के एसपी अमन कुमार ने घटना की पुष्टि की है।उन्होंने बताया कि अड़की पुलिस और डीएसपी सहित कई पुलिस टीम मौके वारदात पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई है।अपराधियों की धड़ पकड़ के लिए अभियान शुरू कर दिया गया है। नक्सल प्रभावित क्षेत्र होने के बावजूद पुलिस अपराधियों को पकड़ने में लगी हुई है। बताया जा रहा है कि घटना के बाद अपराधी जंगल की तरफ भागे है।घटना शुक्रवार की देर शाम की है।