प्रेमी ने फेसबुक पर लिखा ‘हम लोग मरने वाले हैं खोजना मत’ ! फिर कुछ घंटे बाद बरामद हुआ रेलवे ट्रैक से प्रेमी-प्रेमिका का शव….

 

पलामू।झारखण्ड के पलामू में में रेलवे ट्रैक पर से मिले प्रेमी जोड़े की लाश की पहचान हो गई है।जांच पड़ताल में एक बात सामने आई है कि प्रेमी ने प्रेमिका का फोटो लगाकर फेसबुक में लिखा “हम लोग मरने वाले हैं खोजना मत”! यह लिखा था गुड्डू सिंह नामक युवक ने अपने फेसबुक अकाउंट पर और इस पोस्ट के कुछ घंटे के बाद गुड्डू सिंह और उसकी प्रेमिका पूजा कुमारी का शव रेलवे ट्रैक से बरामद हुआ। दरअसल, पलामू के पड़वा थाना क्षेत्र में अमानत पुल के पास रेलवे ट्रैक से सोमवार की सुबह एक युवक और युवती का शव बरामद हुआ था।घटना की जानकारी मिलने के बाद पड़वा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची थी और शव को कब्जे मे लिया था। शव की पहचान करने की कोशिश की जा रही थी।कुछ घंटे बाद शव की पहचान पलामू के चैनपुर थाना क्षेत्र के चेड़ाबार के रहने वाले गुड्डू सिंह और चैनपुर थाना क्षेत्र के पतरिया के रहने वाली पूजा कुमारी के रूप में हुई। घटना की जानकारी मिलने के बाद दोनों के परिजन मौके पर पहुंच गए।

जानकारी के अनुसार चेड़ाबार में पूजा का ननिहाल था।ननिहाल में ही उसका प्रेम संबंध गुड्डू सिंह नामक युवक के साथ हुआ था। दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन शादी में अड़चनें थी।प्रेमी गुड्डू सिंह ने सोमवार की सुबह सोशल मीडिया पर अपनी प्रेमिका का फोटो लगाते हुए यह लिखा था कि हम लोग मरने वाले हैं कोई खोजना नहीं। पोस्ट में लातेहार के बरवाडीह का जिक्र किया गया, लेकिन दोनों का शव पलामू के पड़वा थाना क्षेत्र के कजरी में रेलवे ट्रैक से बरामद हुआ है। जिस जगह से शव बरामद हुआ है वह बरवाडीह से करीब 40 किलोमीटर दूर है। गुड्डू सिंह का घर करीब 12 किलोमीटर जबकी पूजा का घर करीब पांच किलोमीटर दूर है।

पलामू में रेलवे ट्रैक पर मिला युवक और युवती का शव, प्रेमी युगल होने की आशंका,जांच में जुटी पुलिस….

बताया जाता है कि गुड्डू सिंह रविवार रात की 11 बजे तक घर में था।सोमवार की सुबह जब उसकी माँ गुड्डू सिंह के कमरे में गई और उसे खोजना शुरू किया तो वह नहीं मिला।बाद में गुड्डू सिंह के दोस्तों ने सोशल मीडिया पोस्ट के बारे में जानकारी परिजनों को दी थी। परिजन उसे खोजते हुए लातेहार के बरवाडीह गए थे।इसी बीच मीडिया में रेलवे ट्रैक से युवक और युवती का शव बरामद होने की खबर चलने लगी। बाद में परिजनों ने दोनों मृतकों की पहचान की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमएमसीएच भेज दिया।पड़वा थाना प्रभारी नकुल कुमार शाह ने बताया कि दोनों शवों की पहचान हो गई है, यह आत्महत्या का मामला लगता है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।