चतरा:रेलवे निर्माण में लगी कंस्ट्रक्शन कंपनी की साइट पर अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक व्यक्ति को लगी गोली,राँची रेफर….

चतरा।झारखण्ड के चतरा जिले में शिवपुर-कठौतिया रेलवे लाइन निर्माण कार्य में बाधा उत्पन्न करने के उद्देश्य से अज्ञात हमलावरों ने रेलवे कंस्ट्रक्शन कंपनी की साइट पर गोलीबारी की है। गोलीबारी में मिलेनियम कंस्ट्रक्शन सर्वेयर अमित कुमार झा घायल हो गए हैं।प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें राँची रेफर कर दिया गया है। घटना टंडवा थाना क्षेत्र के धनगड्डा-रक्शी गांव स्थित साइट पर अंजाम दिया गया है।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है। हालांकि, बदमाशों की पहचान नहीं हो सकी है।थाना प्रभारी विजय कुमार सिंह ने कहा है कि घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों को बहुत जल्द पहचान कर ली जाएगी। साथ ही साथ उन्हें धर-दबोचा जाएगा।

जानकारी के अनुसार, एक बाइक सवार दो युवक साइट पर पहुंचे। बाइक सवार युवक कंपनी की गाड़ी का पहले से पीछा कर रहे थे। गाड़ी पर कंपनी के पांच से छह अधिकारी व कर्मी बैठे हुए थे।इस दौरान जैसे ही गाड़ी रक्सी गांव में निर्माणाधीन ब्रिज संख्या 99 पर पहुंची, वैसे ही अपराधियों ने गाड़ी के ऊपर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दिया। गाड़ी के अंदर कंपनी के इंचार्ज, इंजीनियर और सर्वेयर बैठे हुए थे। हालांकि, गोली सिर्फ सर्वेयर को ही लगी है।

सूत्रों का कहना है कंस्ट्रक्शन कंपनी से रंगदारी वसूलने के लिए आपराधिक गिरोह द्वारा हमला किया गया है। हालांकि, पुलिस के अधिकारी इस पर फिलहाल कुछ नहीं बोल रहे हैं। उनका कहना है कि प्रतीक्षा कीजिए, घटना का बहुत जल्द खुलासा हो जाएगा।