अमन साहू गिरोह के मयंक सिंह ने कहा ईडी के अधिकारियों पर हमला कराने के लिए प्रेम प्रकाश से नहीं हुई कोई बातचीत….सोशल मीडिया में जारी किया प्रेस विज्ञप्ति….

 

राँची। अमन साहू गिरोह के मयंक सिंह ने सोशल मीडिया पर प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि, ईडी के अधिकारियों पर हमला कराने के लिए प्रेम प्रकाश से कोई बातचीत नहीं हुई हैं।सोशल मीडिया पर जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि समाचार पत्रों के माध्यम से जानकारी हुई ,कि हमारे गैंग का नाम राँची जेल में बंद प्रेम प्रकाश के साथ जुड़ रहा है। साथ ही यह दावा किया जा रहा है कि ईडी के अधिकारियों पर हमला कराने के लिए गोली चलवाने के लिए प्रेम प्रकाश द्वारा हमलोगों से संपर्क साधा गया है।यह बिलकुल गलत बात और झूठा आरोप है, ऐसे कोई बातचीत बॉस या मुझसे प्रेम प्रकाश के द्वारा नहीं हुई है।राँची जेल में हमारे गैंग के कई सदस्य बंद हैं, अगर उनमें से किसी सदस्य के साथ प्रेम प्रकाश की एसी कोई बात हुई है, जो ईडी के संज्ञान में आई है,तो यह जांच का विषय है।

हमारे गैंग का इस कंट्रोवर्षी से कोई लेना देना नहीं है

सोशल मीडिया पर जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि हमारे गैंग का इस कंट्रोवर्षी से कोई लेना – देना नहीं है।हमारे गैंग की बंदूक की गोली किसी नेता या प्रेम प्रकाश जैसों के इशारे पर नहीं निकलती है।इस सरकार में हमारे अमन साहू गैंग से भी ज्यादा किसी और गैंग पर कार्यवाही हुई है।बॉस का का हर दो महीनों में जेल से ट्रांसफ़र होता है.किसी कोल व्यापारी की हत्या हो, ट्रांसपोर्टर की हत्या हो, कोयला चोर की हत्या हो, जेल अधिकारी की हत्या हो तो हमारा गैंग का नाम आयेगा वो अलग बात है। ईडी पुलीस अधिकारियों से हमारा क्या लेना-देना।हमलोग खुद इस सरकार से सताए हुए है।