पलामू में रेलवे ट्रैक पर मिला युवक और युवती का शव, प्रेमी युगल होने की आशंका,जांच में जुटी पुलिस….

 

 

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले में रेलवे ट्रैक से लड़का और लड़की का शव बरामद हुआ है। आशंका जताई जा रही है कि दोनों ने आत्महत्या की है। स्थानीय ग्रामीणों के अनुसार दोनों प्रेमी युगल हो सकते हैं।मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है।घटना की जानकारी मिलने के बाद रेलवे सुरक्षा बल एवं स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की छानबीन कर रही है।

यह घटना पलामू के कजरी और डालटनगंज रेलवे स्टेशन बीच अमानत पुल के पास की है। दोनों मृतकों की पहचान की कोशिश की जा रही है। दोनों का शव वीभत्स तरीके से कटा हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार पड़वा थाना क्षेत्र के कजरी में स्थानीय ग्रामीणों ने देखा कि एक युवक और युवती का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा हुआ है। ग्रामीणों ने तत्काल इसकी जानकारी रेलवे एवं स्थानीय पुलिस को दी।

घटना की जानकारी मिलने के बाद रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव को अपने कब्जे में लिया।पड़वा थाना की पुलिस भी मौके पहुंची पर मामले की छानबीन शुरू की।जिस इलाके में यह घटना हुई है वह सुनसान है। दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल में भेज दिया गया है।पड़वा थाना प्रभारी नकुल कुमार शाह ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि शव की पहचान नहीं हो पाई है। दोनों मृतकों की उम्र 20 से 25 वर्ष बताई जा रही है।

पलामू पिछले एक वर्ष के दौरान कई प्रेमी युगल की आत्महत्या का गवाह बना।पिछले छह महीने के अंदर ट्रेन के नीचे कूद कर प्रेमी युगल द्वारा आत्महत्या करने का यह दूसरा मामला है।