कुख्यात अपराधी प्रिंस खान का रंगदारी का पैसा निवेश करने वाला व उसके भाई का बिजनेस पार्टनर को एटीएस ने किया गिरफ्तार

राँची।झारखण्ड में संगठित आपराधिक गिरोह के खिलाफ झारखण्ड इतिहास की कार्रवाई लगातार जारी है। एटीएस ने शुक्रवार को कार्रवाई करते हुए प्रिंस खान गिरोह के डिंपी उर्फ दानिश मल्लिक और तनवीर तस्लीम को गिरफ्तार किया है।डिंपी उर्फ दानिश मल्लिक धनबाद के जमीन व्यवसायी शहजादा खान और नन्हें खान हत्या काण्ड का मुख्य अभियुक्त था। इसके पास से चार मोबाईल फोन बरामद किया गया है। डिंपी के द्वारा प्रिंस खान गिरोह द्वारा वसूले गये रंगदारी के पैसों का निवेश जमीन व्यवसाय में और गिरोह के लिए हथियार खरीदने में किया जा रहा था।

प्रिंस खान के भाई का बिजनेस पार्टनर है तनवीर तस्लीम:

प्रिंस खान गिरोह के रंगदारी का पैसा तनवीर तस्लीम उठाता था।
और प्रिंस खान के भाई गोपी खान का बिजनेस पार्टनर था। यह धनबाद का बड़ा पशु तस्कर भी था।इसके पास से एक मोबाईल फोन बरामद किया गया है।

धनबाद का आतंक बना प्रिंस खान

प्रिंस खान इन दिनों धनबाद में आतंक का पर्याय बना हुआ है। व्यवसायियों,कोयला कारोबारियों, चिकित्सकों व अन्य संपन्न लोगों को धमकी देना,गोलियों की बौछार से दहशत फैलाना उसका शौक बन गया है। उसके गुर्गे कभी सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल कर,कभी चिट्ठी लिख कर अथवा वीडियो वायरल कर गोलीबारी की जिम्मेदारी लेते देखे जाते हैं। विभिन्न माध्यमों से जारी उनके गुर्गे संदेश देते फिर रहे हैं कि छोटे सरकार की बात मान जाओ, वरना जान से हाथ धो बैठोगे।वह पुलिस को भी खुली चुनौती दे रहा है।आतंक व दहशत फैलाने में उसने एक समय के चर्चित गैंग ऑफ वासेपुर के सरगना फहीम खान को भी पीछे छोड़ दिया है। धनबाद पुलिस बार बार प्रिंस खान को गिरफ्तार करने का आश्वासन तो देती है, मगर उसकी परछाईं तक का पता लगाने में नाकाम रही है।