जली बाइक और खून से सना शर्ट बरामद,छानबीन में जुटी पुलिस

बोकारो।झारखण्ड के बोकारो शहर के बीएस सिटी थाना इलाके के बोकारो सिटी पार्क वनभोज स्थल के पास पुलिस ने एक जली हुई बाइक बरामद की है। साथ ही पुलिस को बाइक के पास एक खून से सना शर्ट भी मिला है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं घटना को लेकर क्षेत्र में अलग-अलग तरह की चर्चा हो रही है।आशंका जताई जा रही है कि किसी व्यक्ति पर हमला कर घायल किया गया है। उसके बाद उसकी बाइक को जला दी गई है। हालांकि में अभी तक थाने में किसी तरह का कोई आवेदन पुलिस को नहीं मिला है।

बाइक के चेसिस नंबर से मालिक का लगाया जा रहा पता

जानकारी के मुताबिक स्थानीय लोगों ने रविवार की सुबह मॉर्निंग वॉक के दौरान सिटी पार्क वनभोज स्थल के समीप एक जली हुई बाइक देखी। जिसके बाद लोगों ने मामले की जानकारी सिटी थाना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया।साथ ही खून से सना शर्ट भी बरामद किया है। घटना की वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है पुलिस जली हुई बाइक के चेसिस नंबर से बाइक मालिक का पता लगाने में जुटी हुई है।

पार्क में लगा रहता है नशेड़ियों का जमावड़ा

इस संबंध में बीएस सिटी थाना के सब इंस्पेक्टर पवन कुमार ने बताया कि स्थानीय लोगों की सूचना पर जली हुई बाइक बरामद की गई है। हम लोग बाइक के मालिक का पता लगा रहे हैं।वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि बोकारो के सिटी थाना क्षेत्र के सिटी पार्क और वनभोज स्थल स्थित पार्क में हमेशा नशेड़ियों और आपराधिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है। आशंका है कि मारपीट के दौरान किसी ने बाइक जला दी है। लोगों ने कहा कि थाना से महज 100 मीटर दूर सिटी पार्क का एरिया है, बावजूद पुलिस नशेड़ियों और अपराधियों पर कोई कार्रवाई नहीं करती है।