नए एसपी ने पूर्व एसपी के आदेश को पलटा,पुलिस पदाधिकारियों की ट्रांसफर-पोस्टिंग पर लगायी रोक….

सरायकेला-खरसावांःजिले में नव पदस्थापित एसपी डॉ विमल कुमार ने निवर्तमान एसपी आनंद प्रकाश द्वारा किए गए 10 पुलिस पदाधिकारियों के ट्रांसफर-पोस्टिंग पर तत्काल प्रभाव से रोक लगा दी है पूर्व एसपी आनंद प्रकाश ने 26 जुलाई को सरायकेला-खरसावां जिले के 10 एसआई और एएसआई का ट्रांसफर किया था।वहीं पुलिस पदाधिकारियों की ट्रांसफर-पोस्टिंग पर रोक लगाए जाने पर पुलिस महकमे में तरह-तरह की चर्चा है।

27 जुलाई तक पुलिस पदाधिकारियों को नए स्थान पर योगदान करने का था निर्देश

सरायकेला के निवर्तमान एसपी आनंद प्रकाश ने आदेश संख्या 996/ 23 जारी करते हुए 10 एसआई और एएसआई की ट्रांसफर -पोस्टिंग की थी। 26 जुलाई को जारी जिला आदेश के अनुसार सभी पुलिस पदाधिकारियों को 24 घंटे के भीतर योगदान का निर्देश दिया गया था।वहीं अब नव पदस्थापित एसपी डॉ विमल कुमार ने जिला आदेश संख्या 1015/ 23 जारी करते हुए सभी ट्रांसफर-पोस्टिंग को तत्काल प्रभाव से निरस्त करते हुए सभी पुलिस पदाधिकारियों को पूर्व पदस्थापित थाना में रहने का निर्देश दिया है।

लाइन क्लोज सब-इंस्पेक्टर को गम्हरिया थाना में किया गया था ट्रांसफर

हाल ही में चांडिल के पूर्व थाना प्रभारी अजीत कुमार को कोल्हान डीआईजी अजय लिंडा ने कार्य में कोताही बरतने, थाना क्षेत्र में अवैध शराब फैक्ट्री संचालन पर कार्रवाई नहीं करने संबंधित गंभीर आरोपों में लाइन क्लोज किया था। जिसके बाद पूर्व एसपी आनंद प्रकाश ने आदेश जारी करते हुए थाना प्रभारी को गम्हरिया थाना में पदस्थापित करने का निर्देश दिया था। गौरतलब है कि पूर्व एसपी के आदेश को नए एसपी द्वारा रद्द किए जाने का मामला जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है।