प्रेमिका बीमार है,ये जानकर दौड़ा चला आया प्रेमी,घरवालों ने करा दी शादी….

धनबाद। प्रेमिका की तबीयत बिगड़ने की खबर पाकर एक प्रेमी पश्चिम बंगाल से उसका हाल चाल लेने धनबाद पहुंच गया।इसी दौरान प्रेमिका के घरवालों ने प्रेमी को पकड़ लिया। इसके बाद दोनों की एक मंदिर में शादी करवा दी गई।कहा जा रहा है कि पिछले चार सालों से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था।लड़का-लड़की के घरवाले आपस में रिश्तेदार हैं।

बताया जाता है पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर कर रहने वाले प्रेमी रोहित कुमार को जैसे ही पता चला की उसकी प्रेमिका काजल की तबीयत खराब है वह बेचैन हो उठा और उससे मिलने के लिए सीधे झरिया के बोर्रागढ़ पहुंच गया।रोहित जब अपनी प्रेमिका काजल से मिलने पहुंचा तो उसके घरवालों ने उन्हें पकड़ लिया। इसी दौरान लड़की रोने लगी और जिद करने लगी की वह रोहित से ही शादी करेगी।आखिरकार लड़की के घरवाले जिद के आगे झुक गए और शादी के लिए राजी हो गए। इसके बाद दोनों की शादी बोर्रागढ़ के मंदिर में सादगी से करा दी गई। हालांकि इस शादी में रोहित के घरवाले शामिल नहीं हुए।

कहा जा रहा है कि दोनों परिवार आपस में रिश्तेदार हैं और यही वजह है कि रोहित का वहां आना जाना लगा रहता था।पिछले चार सालों से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था और इसकी जानकारी दोनों के घरवालों को भी थी। हालांकि शादी के बाद रोहित ने अपने ससुर पर गंभीर आरोप लगाए हैं।रोहित का कहना है कि पिछले तीन सालों से काजल के पिता ने उसका कोई ख्याल नहीं रखा, बल्कि कई बार उसे टार्चर किया जाता था। काजल का पूरा खर्च वही उठाता था। उसने बताया कि इसी बीच काजल की तबीयत खराब हो गई लेकिन उसके पिता ने खर्च के चलते उससे बातचीत करना बंद कर दिया।इस बारे में जैसे ही उसे पता चला वह काजल से मिलने आया था। इसी दौरान उसके परिवारवालों ने उसे पकड़ लिया।

हालांकि रोहित ने ये भी कहा कि उसे शादी के लिए किसी ने जबरदस्ती नहीं की है। वह काजल से प्यार करता है इसलिए उसने शादी की और अब उसे अपने साथ अपने घर लेकर जा रहा है।