भीषण सड़क दुर्घटना में भाजपा नेता के बेटे की मौत,एक लड़की की भी मौत,दो युवक घायल….. तेज रफ़्तार में स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गया….

सरायकेला।झारखण्ड के सरायकेला-खरसावां जिले के चांडिल थाना क्षेत्र के एनएच-33 कंदरबेडा चौक के पास एक दिल दहला देने वाली सड़क दुर्घटना में एक युवक और एक युवती की मौत हो गई।बताया जाता है कि तीन युवक और एक युवती स्कॉर्पियो में सवार होकर निकले थे, तभी शाम तकरीबन 5 बजे यह सड़क दुर्घटना हो गई इस हादसे में बाकि दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हैं।

बताया जाता है कि गम्हरिया स्टेशन रोड निवासी भाजपा के वरिष्ठ नेता बास्को बेसरा का पुत्र अनमोल बेसरा अपने स्कॉर्पियो में सवार होकर अपनी महिला मित्र और दो दोस्तों के साथ चांडिल कंदरबेडा से गुजर रहा था।तभी अचानक उसकी गाड़ी अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गई। इसके बाद गाड़ी डिवाइडर से भी जा टकराई। दुर्घटना में स्कॉर्पियो पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है।टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी के चिथड़े उड़ गए।

इस सड़क दुर्घटना में गाड़ी चला रहे भाजपा नेता बास्को बेसरा के पुत्र अनमोल बेसरा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गाड़ी पर सवार युवती अनन्या और उसके दोनों दोस्त गंभीर रूप से जख्मी हो गएदोनों युवक और युवती को इलाज के लिए जमशेदपुर टीएमएच में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने युवती अनन्या को मृत घोषित कर दिया।जबकि बाकि दोनों युवक गंभीर रूप से जख्मी हैं।

तेज रफ्तार स्कॉर्पियो के अनियंत्रित होने के बाद पलटने से स्कॉर्पियो पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।घायलों को बाहर निकालने के लिए स्थानीय लोगों को काफी मशक्कत करनी पड़ी।घटना के बाद मौके पर पहुंची चांडिल पुलिस द्वारा रेस्क्यू करते हुए हाइड्रा मंगा कर पलटी गाड़ी को सीधा किया गया, जिसके बाद दरवाजा तोड़ गाड़ी में सभी सवार युवक-युवती को किसी तरह बाहर निकाला गया।

इधर, भाजपा नेता के पुत्र की मौत की सूचना मिलने के बाद एमजीएम अस्पताल में भाजपा नेताओं का तांता लग गया है। वहीं गाड़ी में सवार अन्य युवक और युवती के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।