गिरिडीह:घर से निकले स्कूल जाने के लिए,रास्ते में ट्रक ने बाइक में धक्का मार दिया,शिक्षक की मौके पर मौत

गिरिडीह।झारखण्ड के गिरिडीह जिला के बेंगाबाद में सड़क हादसा में एक शिक्षक की मौत में हो गई। शिक्षक अपने घर से बाइक पर सवार होकर स्कूल जाने के लिए निकले थे।इसी दौरान रास्ते में एक ट्रक ने उनकी बाइक को चपेट में ले लिया और घटना स्थल पर ही उनकी मौत हो गई।शिक्षक की उम्र 40 साल थी, जो सुख सागर मंडल देवघर जिला के चितरा थाना क्षेत्र राखजोर गांव के रहने वाले थे।उनकी पोस्टिंग कोडरमा जिला के मरकच्चो स्थित सरकारी विद्यालय में थी।

जानकारी के अनुसार सोमवार को भारत बंद के कारण विद्यालय में छुट्टी होने के कारण शिक्षक अपने गांव गए हुए थे।मंगलवार की सुबह वह घर से अपनी बाइक पर सवार होकर मरकच्चो के लिए निकले थे। घर से आने के दौरान बेंगाबाद थाना क्षेत्र में चपुआडीह के पास पहुंचे तो विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक ने मुंढेरि मोड़ पर उनकी बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। घटना की सूचना पर स्थानीय मुखिया मो.शमीम घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची बेंगाबाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल भेज दिया गया।बताया जा रहा है कि मृतक के रिश्तेदार बेंगाबाद के मानजोरी में रहते हैं। मृतक की पहचान होने के बाद रिश्तेदारों को घटना की सूचना दी गई। सूचना मिलने पर रिश्तेदार सदर अस्पताल पहुंचे,जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया।