पहले पति को इंजेक्शन लगाया फिर पति के प्राइवेट पार्ट काट डाला,पत्नी गिरफ्तार,प्रेमी के बहकावे में पत्नी ने घटना को अंजाम दिया !

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले से हैरत करने वाली घटना सामने आया है।बताया जाता है कि पत्नी ने पति को पहले इंजेक्शन लगाया उसके बाद ब्लेड से पति के प्राइवेट पार्ट को काट डाला।यह सारा कुछ पत्नी अपने प्रेमी बहकावे में किया।इधर पुलिस ने आरोपी पत्नी गिरफ्तार कर लिया है।वहीं प्राइवेट पार्ट काटे गए पति सूरज भुईयां का इलाज MMCH में चल रहा है।सूरज भुईयां पलामू जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के नावाडीह का रहने वाला है।सूरज भुइयां छत्तीसगढ़ में एक शादी समारोह से भाग लेकर वापस लौटा था और घर के आंगन में सो रहा था, इसी क्रम में उसका प्राइवेट पार्ट काटा गया था।

बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के मामले में पत्नी ने प्रेमी के बहकावे में आकर जघन्य कदम उठाया है। रामगढ़ थाना प्रभारी प्रभात रंजन राय ने बताया कि पत्नी ने घटना को अंजाम दिया है, पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है।यह सारा कुछ पत्नी ने अपने प्रेमी के बहकावे में किया है।वहीं उन्होने कहा कि पुलिस मामले में अन्य बिंदुओं पर भी अनुसंधान कर रही है। मोबाइल कॉल डिटेल और लोकेशन से भी अन्य बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

इधर पीड़ित सूरज भुइयां के भाई ने बताया कि उनकी भाभी मनिता देवी छत पर सो रही थी।उन्होंने शोर मचा कर पूरे परिजनों को बताया कि उनके भाई का प्राइवेट पार्ट काट दिया गया है और खून निकल रहा है। उसने बताया कि भाभी छत पर सोई हुई थी और पायल खोलकर वह नीचे उतरी और घटना को अंजाम दिया। उसने बताया कि काटने से पहले इंजेक्शन भी दिया गया है मौके से सिरिंज का निडिल भी बरामद हुआ है। सूरज की शादी एक वर्ष पहले रंका के चुटरू के मनिता देवी के साथ हुई थी।भाई ने बताया कि मनिता देवी का चुटरू गांव के ही एक युवक का शादी से पहले से प्रेम संबंध था।फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।