झारखण्ड:शादी समारोह से वापस लौट रही नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म,तीन आरोपी गिरफ्तार

 

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले में शादी समारोह से घर वापस लौट रही एक 12 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई है।पुलिस ने पूरे मामले में कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।घटना मंगलवार की देर रात की है।स्थानीय लोगों के मुताबिक जिले नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र में पीड़िता अपने दोस्तों के साथ एक शादी समारोह में भाग लेने के लिए गई हुई थी। शादी समारोह में भाग लेने के बाद वह दोस्तों के साथ घर वापस लौट रही थी। वापस लौटने के दौरान पीड़िता के साथ उसके दोस्त भी थे। इसी क्रम में तीन युवकों ने पीड़िता और उसके दोस्तों को दौड़ाया। तीनों युवकों ने पीड़िता को पकड़ लिया और जंगल में लेकर चले गए।जंगल में तीनों आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

गघटना के बाद पीड़िता के दोस्तों में शोर मचाना शुरू कर दिया था। इसके बाद ग्रामीण एकजुट हुए और पुलिस को इसकी जानकारी दी थी।पुलिस ने पूरे मामले में कार्रवाई करते हुए दुष्कर्म की घटना में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

छतरपुर एसडीपीओ नौशाद आलम ने बताया कि घटना में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, पुलिस मामले में छानबीन कर रही है।वहीं नौडीहा बाजार थाना प्रभारी अमित कुमार द्विवेदी ने बताया कि घटना में शामिल आरोपी धर्मेंद्र कुमार, शिव कुमार और राकेश ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया गया है।पीड़िता शादी समारोह से वापस लौट रही थी इसी क्रम में घटना हुई है।पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए मेदिनीनगर मडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल में भेजा गया है।