पत्नी साथ में जाने से इंकार किया तो 6 माह के बेटे को पटक कर मा’र डाला,आरोपी पिता गिरफ्तार…

गोड्डा।झारखण्ड के गोड्डा जिले में एक पिता ने अपने ही 6 माह के पुत्र को पटककर मार दिया है।इसके बाद आरोपी पिता पंकज ने वहां से भागने की कोशिश की, लेकिन वहां मौजूद लोगों ने घेरकर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। बच्चे की माँ ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में हत्या की रिपोर्ट दर्ज करवाई है।यह हृदयिवदारक घटना गोड्डा जिले के महगामा अनुमंडल की है। अनुमंडल के हनवारा थाना क्षेत्र के नरोत्तमपुर गांव में एक व्यक्ति अपनी पत्नी की विदाई कराने के लिए ससुराल आया था।चूंकि वह आए दिन शराब पीकर पत्नी के साथ मारपीट करता था, पत्नी ने उसके साथ जाने से इंकार कर दिया।इससे गुस्साये शख्स ने पत्नी के पास सो रहे अपने 6 माह के बेटे को उठाकर पटकर दिया।घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

वहीं बच्चे की माँ नूतन देवी ने हनवारा थाना को सूचना देकर पंकज मंडल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है।नूतन देवी ने बताया कि पंकज अपनी ससुराल आया था। नूतन को अपने साथ ले जाने की बात कर रहा था। नूतन ने उसके साथ जाने से इंकार कर दिया। उसने पुलिस को बताया कि पंकज हर दिन शराब पीकर आता और नशे में उसके साथ मारपीट करता था।रोज-रोज की मारपीट से परेशान होकर वह भागकर अपने मायके आ गई थी।यहीं पर रह रही थी। जब नूतन ने ससुराल जाने से इंकार कर दिया, तो पंकज आग-बबूला हो उठा।वहीं, पास में सो रहे अपने नवजात पुत्र को उठाकर जमीन पर पटक दिया। बच्चे की जान चली गई।

बताया जा रहा है कि बेटे को जमीन पर पटकने के बाद पंकज वहां से भागने लगा।इतनी देर में आसपास के लोग जमा हो गए। ग्रामीणों ने पंकज को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। हनवारा पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर आरोपी पंकज मंडल को गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है।

घटना के बाद से परिजनों में आक्रोश व्याप्त हैमइस घटना की सूचना मिली, तो महागामा एसडीपीओ चंद्रशेखर आजाद खुद घटनास्थल पर पहुंचे और बच्चे की माँ नूतन देवी का बयान दर्ज किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोड्डा भेज दिया गया है।