दुमका:जरमुंडी में संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका….जांच में जुटी है पुलिस….

 

दुमका।झारखण्ड के दुमका जिले के जरमुंडी थाना क्षेत्र में बुधवार को संदेहास्पद परिस्थितियों में युवक की मौत हो गई है।युवक का शव रामपुर गांव के पास पेड़ से लटका मिला है। शव की पहचान बासुकीनाथ निवासी बम शंकर राव के पुत्र मोनू राव (22) के रूप में की गई है। शव मिलने के सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल दुमका भेज दिया है।

वहीं मामले में परिजनों ने मोनू की हत्या कर आत्महत्या का रूप देने की कोशिश का आरोप लगाया है। इस संबंध में जरमुंडी थाना प्रभारी सत्यम कुमार ने कहा कि पुलिस हर बिंदु पर मामले की जांच कर रही है।उन्होंने कहा कि जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिल जाता है तब तक मामला हत्या का है या आत्महत्या का कुछ स्पष्ट रूप से नहीं कहा जा सकता है। मामले में पुलिस ने परिजनों का बयान भी लिया है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है और मामले की गहनता से जांच की मांग की है।

वहीं मामले में मृतक युवक के पिता बमशंकर राव ने कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि पुत्र की हत्या कर आत्महत्या का रूप दिया गया है। वहीं युवक का शव मिलने के बाद पूरे इलाके में तरह-तरह की चर्चा हो रही है। कोई हत्या होने की बात कह रहा है तो कोई सुसाइड से मामले को जोड़कर देख रहा है।वहीं घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।