Ranchi:इनोवा कार का टायर फटा,गड्ढे में जा गिरा,वहीं कार ने बाइक सवार को मारा धक्का और हाईवा और टर्बो ट्रक में टक्कर…..

राँची।।जिले के बुंडू में राँची-टाटा रोड पर बुंडू अनुमंडल कार्यालय के पास इनोवा कार तीन बार पलटने से गड्ढे में जा गिरी। इससे कार में सवार आठ लोग बाल-बाल बच गए। हालांकि कुछ लोगों को हल्की-फुल्की चोट लगी है। घटना शुक्रवार को दिन के साढ़े 12 बजे की है। बताया जाता है कि राँची-टाटा रोड पर जगह-जगह गड्ढे बन गए हैं। बुंडू अनुमंडल के पास एक ऐसे ही बड़े गड्ढे में कार का टायर फट गया और लोग हादसे का शिकार हो गए। पुलिस प्रशासन ने ग्रामीणों की मदद से सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला। कुछ घायलों को 108 एंबुलेंस से इलाज के लिए ले जाया गया। कार में बैठे सभी सवार जमशेदपुर के निवासी हैं किसी काम के सिलसिले में राँची से लौट रहे थे।

कार ने बाइक सवार को मारा धक्का

वहीं दूसरी घटना सिकिदिरी थाना क्षेत्र के भुसूर जंगल के पास कार की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में कुटे निवासी अमीश रजा और शाहबाज अंसारी शामिल हैं। घटना शुक्रवार की शाम लगभग चार बजे की है। हादसे में अमीश का बायां पैर टूट गया है और शाहबाज के शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोट आई है। दोनों युवकों को स्थानीय लोगों की सहायता से अस्पताल भेजा गया। दोनों युवक गेतलसूद से अपने गांव कुटे लौट रहे थे। इसी दौरान कार ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया। चालक कार लेकर भाग निकला, परंतु कार का नंबर प्लेट घटनास्थल पर ही छूट गया।

हाईवा और ट्रक में टक्कर,हाईवा चालक गम्भीर रूप से घायल

इधर तीसरी घटना रातू थाना क्षेत्र के रिंग रोड फुटकलटोली स्थित नेहा ट्रैक्टर एजेंसी के पास हाइवा और ट्रक के बीच टक्कर हो गई। हादसे में हाइवा चालक रामगढ़ निवासी पंकज कुमार साहू घायल हो गया। घटना शुक्रवार की तड़के लगभग सवा चार बजे की है। बताया जाता है कि ईंट लदा ट्रक जा रहा उसी दौरान हाइवा ने ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। हादसे की सूचना मिलने पर रात्रि गश्ती हाइवे के जवानों ने घटनास्थल पर पहुंचकर हाइवा चालक को निकालकर रिम्स भिजवाया। हादसे में हाइवा के आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और चालक ड्राइविंग सीट में दब गया। हादसे में उसका पैर टूटने की सूचना है। रातू पुलिस ने दोनों वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया है।