प्रेमी-प्रेमिका शादी कर गांव पहुँचे तो ग्रामीणों ने दोनों के बाल काट दिए,भीड़ ने काफी फजीहत की,प्रेमी जोड़े की शिकायत पर पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार….

गया।बिहार के गया में प्रेमी युगल ने शादी रचाई तो इससे गांव की भीड़ को ऐतराज हो गया। गांव के भीड़ ने दिखाया हैवानियत वाला रूप।दोनों को पकड़ लिया और भरे समाज के बीच दोनों के बाल काट दिए। इस दौरान गांव में नहीं लौटने का फरमान भी जारी कर दिया। इस मामले को लेकर पीड़िता लड़की के द्वारा आमस थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

यह घटना गया के आमस थाना क्षेत्र की है। बताया जाता है कि आमस थाना के बेल बीघा गांव में एक प्रेमी जोड़े ने शादी रचा ली। बिल बीघा गांव के कारू रिकियासन की 19 वर्षीय पुत्री ललिता कुमारी और सलैया थाना के अररूआ गांव के 23 वर्षी धर्मेंद्र रिकियासन को एक-दूसरे से प्रेम हो गया था। प्रेम प्रसंग कुछ दिनों तक चला और फिर दोनों ने बलियारी देवी मंदिर में जाकर शादी रचा ली।प्रेमी युगल की यह शादी ग्रामीणों को रास नहीं आई। इसके बाद ग्रामीणों की भीड़ ने प्रेमी युगल को पकड़ लिया और दोनों के बाल कटवा दिए। भरी भीड़ में दोनों की काफी फजीहत की।

प्रेमी युगल एक ही समुदाय के बताए जाते हैं। लेकिन फिर भी ग्रामीणों को इस शादी पर आपत्ति थी। यही वजह रही कि प्रेमी युगल को भरी भीड़ के बीच उनके बाल काट दिए गए।अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में लोग कहते हुए सुनाई दे रहे है कि, सुन लो भाइयों.. यह लड़की अब गांव कभी नहीं लौटेगी, यदि लौटी तो उसके पिता को भी सजा दी जाएगी।

लड़की के दुपट्टे से ग्रामीणों की भीड़ ने दोनों के हाथ बांध दिए थे। भरी भीड़ के बीच प्रेमी युगल की काफी फजीहत करते रहे। बाल काटने के बाद भीड़ ने प्रेमी को प्रेमिका के मांग में सिंदूर भरने को भी कहा। भीड़ के बीच प्रेमी ने प्रेमिका की मांग भरी। इसके बाद दोनों को गांव से निकाल दिया गया।

मारपीट करने, जान मारने की धमकी का आरोप

इस घटना के बाद आहत पीड़िता लड़की के द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, पुलिस ने शिकायत दर्ज करते हुए त्वरित कार्रवाई की है और तीन को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, बताया जाता है कि पीड़िता लड़की के द्वारा महेंद्र मांझी, प्रकाश भुुइया, धनंजय कुमार समेत अन्य को आरोपी बनाया गया है। आरोप लगाया है कि उनके द्वारा उनके साथ मारपीट की गई। जान से मारने की धमकी दी गई है। वहीं, फिलहाल आमस थाना की पुलिस के संरक्षण में प्रेमी युगल है।

वहीं, इस संबंध में आमस थानाध्यक्ष मृत्युंजय कुमार ने बताया कि प्रेमी युगल के साथ मारपीट करने और भीड़ लगाकर फजीहत करने की घटना सामने आई है। प्रेमी जोड़े को सुरक्षित थाना में लाया गया है और मामले में कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है,पुलिस कार्रवाई कर रही है